उत्तराखंड

uttarakhand

धर्मनगरी में चल रहा अधर्म का खेल, देह व्यापार को लेकर कांग्रेसी मुखर

By

Published : Nov 19, 2020, 5:01 PM IST

Updated : Nov 19, 2020, 7:48 PM IST

प्रर्दशनकारियों ने आरोप लगाया कि रेलवे रोड के आसपास देह व्यापार का धंधा फल-फूल रहा है. जिससे पुलिस-प्रशासन अंजान बना हुआ है.

etv bharat
करती है अश्लील इशारे

हरिद्वार:कांग्रेस कार्यकर्ताओं और व्यापारियों ने शहर में बढ़ते नशे और देह व्यापार के चलते आक्रोश मार्च निकालकर सरकार और प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया. प्रर्दशनकारियों ने आरोप लगाया कि रेलवे रोड के आसपास देह व्यापार का धंधा फल-फूल रहा है. जिससे पुलिस-प्रशासन अंजान बना हुआ है.

बुधवार देर शाम को रेलवे रोड स्थित एक निजी होटल में स्थानीय व्यापारी और मेयर अनिता शर्मा समेत काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता एकत्र हुए. जिसके बाद रेलवे स्टेशन से लेकर शिवमूर्ति चौक तक आक्रोश मार्च निकालकर सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया. प्रर्दशनकारियों ने शहर में अवैध नशे के साथ-साथ देह व्यापार के बढ़ने का आरोप लगाते हुए अधिकारियों से कार्रवाई की मांग की है.

धर्मनगरी में चल रहा अधर्म का खेल

मेयर अनिता शर्मा ने कहा कि हरिद्वार को देश-विदेश में धर्म और आस्था की नजर से देखा जाता है. कुछ लोग यहां की आबोहवा को दूषित करने का कार्य कर रहे हैं. रेलवे रोड के आसपास देह व्यापार का धंधा फल-फूल रहा है. जिससे पुलिस-प्रशासन अंजान बना हुआ है. ऐसे में गृहणियों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है.

ये भी पढ़ें :दो पक्षों में मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस कर रही तहकीकात

साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्र में छोटे- छोटे बच्चे नशे के आदि हो रहे. जिसके कारण युवाओं का भविष्य भी खतरे में आ रहा है. इस तरह के मामले धर्मनगरी की प्रतिष्ठा को धूमिल कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बाहर से आने वाले यात्री यहां से अच्छी तस्वीर लेकर नहीं जा रहे हैं. इसको लेकर सभी को एकजुट होकर आवाज उठानी होगी.

Last Updated :Nov 19, 2020, 7:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details