उत्तराखंड

uttarakhand

BJP OBC मोर्चा की बैठक में शामिल हुए CM धामी, कहा- बहुमत से बनाएंगे सरकार

By

Published : Sep 20, 2021, 2:41 PM IST

Updated : Sep 20, 2021, 2:58 PM IST

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज रुड़की में आयोजित बीजेपी ओबीसी मोर्चा की कार्यसमिति की बैठक में शिरकत ही. सीएम ने कहा कि बैठक में आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन किया गया. सीएम धामी ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में भाजपा एक बार फिर से उत्तराखंड में भारी बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है.

CM Dhami
CM धामी

रुड़की:भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा की कार्यसमिति का आज अंतिम दिन है. सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बैठक में शिकरत की. इस दौरान ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. के लक्ष्मण भी मौजूद रहे.

रुड़की में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा की दो दिवसीय कार्यसमिति का आयोजन किया गया. कार्यसमिति के दूसरे दिन सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कार्यक्रम में पहुंचे. कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा के साथ उनका स्वागत किया. कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलित कर की गई. इस दौरान ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. के लक्ष्मण भी मौजूद रहे. कार्यसमिति को सम्बोधित करते हुए सीएम धामी ने सभी से मिशन 2022 में जुट जाने का आह्वान किया.

धामी को फिर सरकार बनाने की उम्मीद

आपको बता दें कि भाजपा के ओबीसी मोर्चा के द्वारा ईदगाह चौक के पास स्थित एक होटल में दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया गया था. इसमें शामिल होने के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी पहुंचे. उन्होंने कार्यक्रम में ओबीसी मोर्चा की प्रदेश कार्यकारणी को संबोधित करते हुए कहा कि ओबीसी मोर्चा भाजपा का एक अभिन्न अंग है जो सभी को साथ जोड़ने का कार्य करता है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज की इस कार्यसमिति की बैठक में आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन किया गया है. उन्होंने कहा कि भाजपा 2022 के चुनाव में पूरी तैयारी के साथ अभी से जुट गई है. विधानसभा चुनाव में भाजपा एक बार फिर से उत्तराखंड में भारी बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है.

ये भी पढ़ें: CM धामी ने योजनाओं को लेकर लाभार्थियों को ऋण सुविधा हेतु कैंप लगाने के दिये निर्देश

कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा पर भी सीएम धामी ने वार करते हुए कहा कि परिवर्तन पंजाब में दिखाई दे रहा है. कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री भगवानपुर के लिए रवाना हो गए. भगवानपुर में सीएम जन आशीर्वाद रैली में भाग लेंगे.

Last Updated : Sep 20, 2021, 2:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details