उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में महिला को टक्कर और मारपीट मामले में बाइक सवार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By

Published : Nov 2, 2022, 6:52 PM IST

हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र में बाइक सवार युवकों ने एक महिला को टक्कर मार दी थी. आरोप है कि बाइक सवार युवकों ने विरोध करने पर मारपीट भी कर दी थी. अब परिजनों की तहरीर पर पुलिस आरोपियों को खोज रही है. उधर, महिला की हालत ज्यादा खराब होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

Kankhal Thana Police
कनखल थाना पुलिस

हरिद्वारः कनखल थाना क्षेत्र में महिला को बाइक से टक्कर मारने और मारपीट मामले में पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस बाइक के नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. उधर, हादसे में घायल महिला की हालत नाजुक बनी हुई है. महिला की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

दरअसल, बैरागी कैंप कनखल निवासी शीतल सैनी पुत्र लखपत सैनी ने कनखल थाना पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें उन्होंने बताया है कि बीती 27 अक्टूबर को वो अपनी माता, दीदी और जीजा के साथ दक्ष मंदिर से वापस अपने घर आ रहे थे. तभी अचानक से कुछ अज्ञात बाइक सवार युवकों ने तेजी से ओवरटेक कर दिया. जिसमें एक बाइक सवार ने उसके जीजा और दीदी की टक्कर मार दी. जब उन्होंने विरोध किया तो बाइक सवार युवकों ने उनके साथ मारपीट कर दी और मौके से फरार हो गए.
ये भी पढ़ेंःसतपुली बाइक हादसे में एक छात्र की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

वहीं, गंभीर हालत में घायल दीदी को उठाकर जिला चिकित्सालय ले जाया गया. जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. टक्कर माने वाले एक युवक का नाम नितिन बताया जा रहा है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज (Case registered against bike rider) कर लिया है. पीड़ित पक्ष ने पुलिस को बाइक का नंबर भी उपलब्ध कराया है.

मामले में बाइक के नंबर के आधार पर आरोपियों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. -मुकेश चौहान, थानाध्यक्ष कनखल

ABOUT THE AUTHOR

...view details