उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में घर में घुसकर युवक की कर दी पिटाई, चार पर मुकदमा दर्ज

By

Published : Nov 14, 2022, 10:29 AM IST

लक्सर के खड़ंजा कुतुबपुर गांव (Laksar Khadanja Qutubpur Village) में ग्रामीण के घर में घुसकर मारपीट करने करने वाले चार लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़ित ने पुलिस से मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर: कोतवाली क्षेत्र (Laksar Kotwali area) के खड़ंजा कुतुबपुर गांव (Laksar Khadanja Qutubpur Village) में ग्रामीण के घर में घुसकर मारपीट करने का मामला सामने आया है. इस मामले में लक्सर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गौर हो कि लक्सर के खड़ंजा कुतुबपुर गांव निवासी वकील ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीते दिनों उनके पुत्र का गांव के ही दो युवकों के साथ झगड़ा (Laksar assault case) हो गया था. जब वो इस झगड़े की जानकारी लेने दोनों युवकों के घर पहुंचा तो उनके परिजनों ने भी उनके साथ गाली-गलौच कर दी. इसके बाद वो अपने घर वापस आ गया.
पढ़ें-काशीपुर में पुलिस के हत्थे चढ़ा मोबाइल स्नेचर, बनबसा में पुलिस ने शराब पिलाने वालों पर की कार्रवाई

इतना ही नहीं इसके बाद फुरकान, सुहेल, सावेज और परवेज हाथ में लाठी डंडे और सरिये लेकर उनके घर में घुस आए और मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद चारों आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए उनके घर से बाहर निकल गए. इलाज कराने जाते वक्त भी आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की. पीड़ित ने पुलिस से इस मामले में सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. लक्सर कोतवाली पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details