उत्तराखंड

uttarakhand

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म फिर कराया गर्भपात, युवक पर मुकदमा दर्ज

By

Published : Nov 17, 2022, 8:24 PM IST

हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र में एक युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म और गर्भपात कराने का आरोप लगाया है. आरोप है कि युवक ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी. अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Jwalapur Kotwali Police
कोतवाली ज्वालापुर पुलिस

हरिद्वारः उत्तराखंड के हरिद्वार में दुष्कर्म के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र से सामने आया है. जहां एक युवती ने पुलिस में तहरीर देकर युवक पर शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. साथ ही गर्भपात करवाने की बात भी कही. जिस पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

कोतवाली ज्वालापुर पुलिस के मुताबिक, ज्वालापुर क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पुलिस में तहरीर दी है. जिसमें युवती ने आरोप लगाया है कि गुरमीत नाम के युवक ने शादी करने का झांसा (Pretext of marriage in Haridwar) देकर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. इसी दौरान वो गर्भवती भी हो गई. पीड़िता का आरोप है कि युवक ने जबरन उसका गर्भपात भी कराया, लेकिन जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी.
ये भी पढ़ेंःएक साल पहले मंदिर में लिए सात फेरे, गर्भवती होने पर छोड़ने की धमकी, मुकदमा दर्ज

कोतवाली ज्वालापुर इंचार्ज आरके सकलानी (Kotwali Jwalapur Incharge RK Saklani) ने बताया कि पीड़िता ने तहरीर में बताया है कि नशीला पदार्थ खिलाकर उसका गर्भपात कराया गया. जब उसने आरोपी से शादी करने की बात कही तो उसने उसके साथ गाली गलौज की गई. साथ ही उसे जान से मारने की धमकी दी. युवती ने तहरीर में आरोपी से अपनी जान का खतरा भी बताया है. तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details