उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में फिर देखने को मिला तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवक घायल

By

Published : Aug 10, 2022, 2:15 PM IST

Updated : Aug 10, 2022, 2:23 PM IST

हरिद्वार में सड़क हादसे (Haridwar road accident) थमने का नाम नहीं ले रहे हैं.जहां विपरित दिशा से जा रहे एक बाइक सवार ने सामने से आती कार को टक्कर मारी. हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

haridwar
हरिद्वार में तेज रफ्तार का कहर

हरिद्वार: बहादराबाद थाना (Haridwar Bahadurabad Police Station) क्षेत्र में जब से हाईवे बना है, तब से सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. सड़क की दशा सुधरने के बाद वाहन तेज रफ्तार से फर्राटा भरते हैं. बुधवार दोपहर क्षेत्र में विपरित दिशा से जा रहे एक बाइक सवार ने सामने से आती कार को टक्कर (car and bike collision) मारी. हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

बहादराबाद थाना क्षेत्र में बुधवार दोपहर एक बार फिर तेज रफ्तार (Haridwar road accident) का कहर देखने को मिला, जहां विपरित दिशा से जा रहे एक बाइक सवार ने सामने से आती कार को टक्कर मारी. हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार से टकराते ही बाइक के परखच्चे उड़ गए.
पढ़ें-डोईवाला के लालतप्पड़ में अनियंत्रित होकर पलटी बस, चार यात्री घायल

इतना ही नहीं कार को भी काफी नुकसान पहुंचा है. दुर्घटना के बाद बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, मौके पर पहुंची बहादराबाद पुलिस ने तत्काल दोनों घायलों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं दोनों युवक रुड़की क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं. थानाध्यक्ष बहादराबाद नितेश शर्मा ने बताया कि मिली जानकारी के अनुसार बाइक और कार सवार दोनों ही पतंजलि में काम करते हैं.

गंभीर रूप से घायल बाइक सवार युवक का नाम आशु है, जो रुड़की का रहने वाला है. जबकि उसके साथ बैठे दूसरे युवक की पहचान नहीं हो पाई है. कार सवार व्यक्ति वैसे तो बिहार का रहने वाला है और पतंजलि में कार्य करता है.

Last Updated :Aug 10, 2022, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details