उत्तराखंड

uttarakhand

मंगलौर हाईवे पर पलटी श्रद्धालुओं की बस, दो की मौत, पांच घायल

By

Published : Apr 24, 2022, 11:00 AM IST

मंगलौर हाईवे (Roorkee Mangalore Highway) पर बीती रात हरिद्वार से मथुरा जा रही श्रद्धालुओं की बस पलटने से एक महिला की मौत हो गई और करीब पांच लोग घायल हो गए. वहीं बस की चपेट में एक बाइक सवार युवक भी आ गया, जिसकी अस्पतलाल में मौत हो गई.

roorkee mangalore highway
मंगलौर हाईवे पर बस हादसा

रुड़की:मंगलौर हाईवे (Roorkee Mangalore Highway) पर बीती रात हरिद्वार से मथुरा जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई, हादसे में एक महिला की मौत हो गई और करीब पांच लोग घायल हो गए. जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं बस की चपेट में एक बाइक सवार युवक भी आ गया. जिसको रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक गुजरात से श्रद्धालुओं की एक बस स्नान के लिए हरिद्वार आई थी, बीती रात सभी यात्री मथुरा वापस जा रहे थे, बस जैसे ही मंगलौर कोतवाली के पास हाईवे पर पहुंची तो बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि करीब पांच लोग घायल हो गए. वहीं बस की चपेट में एक स्थानीय बाइक सवार भी आ गया.

पढ़ें-तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से तालाब में पलटी कार, 5 लोग घायल

घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया, जिसके बाद आसपास के लोगों की मदद से पुलिस ने सभी यात्रियों को बस से बाहर निकाला और 108 की मदद से रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने एक महिला को मृत घोषित कर दिया और बस की चपेट में आए बाइक सवार युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया, जहां युवक ने दम तोड़ दिया. वहीं मृतक युवक का नाम अर्जुन (26) निवासी मुंडलाना गांव बताया जा रहा है. वहीं अन्य घायलों का उपचार सिविल अस्पताल में किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details