उत्तराखंड

uttarakhand

मंगलौर BSP विधायक ने अपनी ही पार्टी के नगर पालिका चेयरमैन को बताया 'लुटेरा' और 'चोर'!

By

Published : Oct 6, 2022, 9:17 AM IST

Updated : Oct 6, 2022, 9:39 AM IST

हरिद्वार पंचायत चुनाव के परिणाम आने के बाद से बसपा में खींचतान शुरू हो गई है. लक्सर विधायक मोहम्मद शहजाद और मंगलौर विधायक सरवत करीम अंसारी ने पार्टी संगठन पर अनदेखी का आरोप लगाया है.

BSP MLA Sarwat Karim Ansari
सरवत करीम अंसारी समाचार

रुड़की:बहुजन समाज पार्टी में अंदरूनी कलह रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. जहां एक ओर बसपा के दोनों विधयाकों ने तीन दिन पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी पर पंचायत चुनाव को लेकर आरोप लगाए थे. वहीं, अब मंगलौर विधायक हाजी सरवत करीम अंसारी ने अपनी ही पार्टी के नगर पालिका के चेयरमैन दिलशाद अहमद और उनके प्रतिनिधि डॉ शमशाद पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

विधायक सरवत करीम अंसारी ने कहा कि उन्होंने नगर पालिका में भारी भ्रष्टाचार मचा रखा है. उसी भ्रष्टाचार के चलते उन्होंने काफी सम्पत्ति भी अर्जित कर ली है. यहां तक कि विधायक ने चेयरमैन को चोर तक बता डाला.

मंगलौर BSP विधायक ने अपनी ही पार्टी के नगर पालिका चेयरमैन पर लगाए आरोप.

वहीं, मंगलौर चेयरमैन प्रतिनिधि डॉ शमशाद ने बताया कि उन्हें मालूम नहीं कि विधायक किस बात पर नाराज हुए हैं. वो जो भी घोटालों के आरोप वह लगा रहे हैं, उनमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है. शायद विधायक जी किसी के बहकावे में आ कर इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने कहा जितनी सम्पत्ति उनके पास पहले थी, उतनी ही आज भी है.
पढ़ें-हरिद्वार पंचायत चुनाव के बाद बसपा में खींचतान, विधायक ने प्रदेश नेतृत्व पर लगाए गंभीर आरोप

बता दें, हरिद्वार पंचायत चुनाव का परिणाम आ चुका है. इसके बाद बसपा में खींचतान शुरू हो गई है. लक्सर विधायक मोहम्मद शहजाद और मंगलौर विधायक सरवत करीम अंसारी ने पार्टी संगठन पर अनदेखी का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि पूरे चुनाव में उन्हें पूछा तक नहीं गया. जब उन्होंने इसके बारे में पूछा तो उन्हें बताया गया कि 'जब हमारे घर में शादी होगी तो पूछा जाएगा'.

Last Updated :Oct 6, 2022, 9:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details