उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में बरामद हुआ बीस दिन से लापता युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 29, 2023, 6:40 PM IST

Dead body of young man in Asaf Nagar Jhal रुड़की में एक युवक का शव बरामद किया गया है. युवक की पहचान शाहबाज निवासी रामपुर डांडी के रूप में हुई है. युवक बीस दिन से लापता था.

Etv Bharat
रुड़की में बरामद हुआ बीस दिन से लापता युवक का शव

रुड़की: 20 दिन से लापता युवक का शव आसफ नगर झाल से बरामद हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. शव की शिनाख्त शाहबाज पुत्र इंतजार निवासी रामपुर डांडी कोतवाली गंगनहर के रूप में हुई है. फिलहाल, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

बता दें रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव डांडी निवासी शहबाज बीती नौ सितंबर को संदिग्ध हालात में लापता हो गया था. परिजनों ने आसपास उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने युवक की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की. शुक्रवार को किसी ने आसफ नगर झाल में एक युवक का शव अटका हुआ देखा. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मोनू जलवीर की मदद से शव को बाहर निकाला. इसके बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए सूचना शहबाज के परिजनों को दी.

पढे़ं-इनामी पुष्पांजलि बिल्डर का डायरेक्टर राजपाल वालिया गिरफ्तार, करोड़ों की धोखाधड़ी और गैंगस्टर एक्ट में था वांटेड

परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की. इसके बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया.गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा. उधर, परिजनों ने पुलिस से बेटे की मौत के मामले में जांच करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details