उत्तराखंड

uttarakhand

मयंक अपहरण केस: घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद, 2 चोर भी गिरफ्तार

By

Published : Dec 24, 2022, 5:38 PM IST

हरिद्वार में 9 दिसंबर को रोड़ी बेलवाला से 6 साल के बालक मयंक का अपहरण हो गया था. पुलिस ने अपहरण में प्रयुक्त मोटरसाइकिल के साथ दो चोरों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामले में बड़ी लीड मिलने का दावा किया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Haridwar
Haridwar

हरिद्वार:रोड़ी बेलवाला (Haridwar Rodi Belwala) से छह साल के बालक मयंक के अपहरण (mayank kidnapping case) में प्रयुक्त मोटरसाइकिल के साथ पुलिस ने उत्तर प्रदेश के दो चोरों को गिरफ्तार किया है. मोटरसाइकिल पंजाब के पातरा से चोरी कर अपने किसी परिचित को बेची थी. कागज न होने से आरोपियों को बाइक वापस कर दी थी. पुलिस का दावा है कि अपहरण के मामले में लीड मिल गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, पुलिस गिरफ्तार के प्रयास में जुटी है.

कोतवाली हरिद्वार पुलिस (Haridwar Kotwali Police) से मिली जानकारी के अनुसार नौ दिसंबर की देर शाम रोड़ी बेलवाला से 6 साल के मासूम मयंक का अपहरण कर लिया गया था. मामले में पुलिस टीमों ने जांच पड़ताल करते हुए बच्चे को सहारनपुर जिले के देवबंद से सकुशल बरामद कर लिया था. आरोपी बच्चे को छोड़कर फरार हो गए थे, जिनकी तलाश में टीमें जुटी हुई थी. रोड़ी बेलवाला चौकी प्रभारी प्रवीण रावत मामले की जांच कर रहे हैं, जबकि करीब पांच टीमें अलग-अलग इलाकों में दबिश दे रही है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि घटना में इस्तेमाल एक संदिग्ध बाइक की जानकारी जुटाते हुए कई राज्यों में तलाशी अभियान चलाया जा रहा था. शुक्रवार को झबरेड़ा क्षेत्र से उक्त मोटरसाइकिल के साथ दो आरोपियों को पकड़ा गया. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने बाइक पातरा पंजाब से चोरी की थी. इसके बाद अपने किसी जानने वाले को बेच दी थी. गाड़ी के कागज न होने के कारण बाइक वापस कर दी थी. एसएसपी ने बताया कि चोरों ने जिन्हें बाइक बेची थी, उनका अपहरण की घटना से क्या संबंध है. इसको लेकर तफ्तीश चल रही है.

ये भी पढ़ें-दून पुलिस के हत्थे चढ़ा यूपी का बड़ा ड्रग पैडलर, दो वांटेड सहित चार बदमाश गिरफ्तार

नगर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि बिट्टू उर्फ छंगा निवासी ग्राम काकनपुरा देवबंद, सहारनपुर और सतीश निवासी नूर नगरयान गली पुरकाजी मुजफरनगर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामले में पुलिस की आगे की तफ्तीश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details