उत्तराखंड

uttarakhand

ट्रक से टकराई भाकियू तोमर गुट प्रदेश उपाध्यक्ष की कार, तीन लोग घायल

By

Published : Dec 25, 2022, 3:12 PM IST

भाकियू तोमर गुट के प्रदेश उपाध्यक्ष की कार दुर्घटनाग्रस्त (Road accident in Piran Kaliyar area) हो गई. उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई. इस घटना में तीन लोग घायल (Three people injured in road accident) हो गए हैं. जिनमें से दो लोगों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

Etv Bharat
ट्रक से टकराई भाकियू तोमर गुट प्रदेश उपाध्यक्ष की कार

रुड़की: पिरान कलियर थाना क्षेत्र (Piran Kaliyar police station area) में भारतीय किसान यूनियन (तोमर गुट) के प्रदेश उपाध्यक्ष की बोलेरो कार ट्रक से जा (Road accident in Piran Kaliyar area) टकराई. हादसे में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से अस्पताल के चिकित्सकों ने दो घायलों की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है. वहीं, एक घायल का उपचार सिविल अस्पताल में ही चल रहा है.

भगवानपुर थाना क्षेत्र के खेड़ी शिखोपुर गांव निवासी शफात भारतीय किसान यूनियन तोमर (Bharatiya Kisan Union Tomar) के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं. वे रविवार सुबह अपने तीन साथियों के साथ बोलेरो कार से पतंजलि के पास महिंद्रा एजेंसी जा रहे थे. जैसे ही यह लोग कलियर थाना क्षेत्र के रहमतपुर गांव के पास पहुंचे तो उनकी कार सामने से आ रहे एक ट्रक से जा टकराई. इस हादसे में खालिक, शफात, तकीम गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि हादसे में कार चालक फैजान सकुशल बच गया.

पढ़ें-उत्तरकाशी: पुरोला में धर्मांतरण की आहट पर जमकर हुआ हंगामा

हादसा होते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद सभी घायलों को 108 की मदद से रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से अस्पताल के चिकित्सकों ने शफात और तकीम को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. खालिक का उपचार सिविल अस्पताल में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details