उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में गरजे BSP के प्रदेश प्रभारी, कहा- बिना समर्थन किसी दल नहीं बनेगी सरकार

By

Published : Sep 5, 2021, 5:27 PM IST

बहुजन समाज पार्टी ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर बूत लेवल की समीक्षा की. इस दौरान बसपा ने दावा किया कि बिना हमारे सहयोग के किसी भी दल की सरकार नहीं बेनगी.

Bahujan Samaj Party
'बसपा के समर्थन बिना किसी दल नहीं बनेगी सरकार'

लक्सर: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की सरगर्मियां तेज हो गई है. इस कड़ी में बसपा प्रदेश प्रभारी प्रदीप जाटव और प्रदेश अध्यक्ष नरेश गौतम के नेतृत्व में बूथ समीक्षा का आयोजन किया गया. इसी दौरान पार्टी नेताओं ने कार्यकर्ताओं में चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया. वहीं, प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि बसपा के समर्थन के बिना कोई भी दल उत्तराखंड में सरकार नहीं बना पाएगा.

बूथ स्तर समीक्षा बैठक में जिला अध्यक्ष एसपी बावरा, पूर्व विधायक शहजाद और राजेन्द्र चौधरी समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस दौरान प्रदीप जाटव ने बसपा कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया. उन्होंने कहा उत्तराखंड में पार्टी को बूथ लेवल तक मजबूत करने की जरूरत है. इस बार पार्टी उत्तराखंड में सीटें जीतकर अपने पैर जमाने का काम करेगी. उत्तराखंड की जनता बीजेपी और कांग्रेस से त्रस्त हो चुकी है और वह प्रदेश में बदलाव चाहती है.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड की सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ेगी समाजवादी पार्टी, बैठक में बनाई रणनीति

उन्होंने कहा कि बसपा ऐसी पार्टी है, जिसके साथ सभी का विकास संभव है. बसपा कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुने और उन्हें दूर करने की हर संभव कोशिश करें. पार्टी को बूथ लेवल तक मजबूत करने की जरुरत है. वहीं, प्रदेश अध्यक्ष नरेश गौतम ने कहा कि बसपा इस बार उत्तराखंड में अहम भूमिका निभाएगी. उत्तराखंड में इस बार बसपा की सरकार होगी. अगर बसपा की सरकार नहीं बनी तो उसके बगैर कोई भी राजनीतिक दल सरकार नहीं बना पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details