उत्तराखंड

uttarakhand

कनखल थाना क्षेत्र में दूध व्यापारी से लूट का प्रयास, घटना CCTV में कैद

By

Published : Nov 26, 2022, 1:20 PM IST

Etv Bharat
कनखल थाना क्षेत्र में दूध व्यापारी से लूट का प्रयास

कनखल थाना क्षेत्र में दूध व्यापारी से लूट के प्रयास (Attempted robbery from milk trader in Haridwar) का मामला सामने आया है. लूट की ये घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद (Robbery incident captured in CCTV camera) हो गई है. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हरिद्वार:कनखल थाना क्षेत्र में बदमाशों के हौसले इन दिनों दिन बुलंद होते जा रहे हैं. बदमाश अब योजनाबद्ध तरीके से वारदातों को अंजाम देने में लग गए हैं. शुक्रवार देर रात जगजीतपुर इलाके में बाइक सवार 6 बदमाशों ने एक दूध कारोबारी को लूटने का प्रयास किया, लेकिन वे उसमें कामयाब नहीं हो पाए. लुटेरों की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

कनखल थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात करीब 9:30 बजे ग्राम जगजीतपुर में दूध की डेयरी संचालित करने वाले हिमांशु चौधरी अपनी डेरी रोज की तरह बंद कर घर लौट रहे थे. अभी वे डेरी से कुछ दूर ही चले थे कि निरंजनी अखाड़े के बाहर अंधेरे में दो बाइकों पर खड़े 6 लोगों ने उन्हें रोक लिया. इनमें से दो बदमाश बाइक पर ही बैठे रहे, जबकि चार लोगों ने उन्हें लूटने का प्रयास किया. लेकिन डेयरी संचालक के शोर करने पर वह भाग खड़े हुए.
पढ़ें-सर्दियों में पहाड़ की गडेरी और गेठी की बढ़ी डिमांड, डायबिटीज में हैं फायदेमंद

भागते हुए बदमाशों की तस्वीरें थोड़ा आगे एक मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गईं. डरे सहमे डेयरी संचालक ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची जगजीतपुर चौकी पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला. थानाध्यक्ष कनखल मुकेश चौहान ने बताया इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details