उत्तराखंड

uttarakhand

महिला से मारपीट व छेड़छाड़ करने का आरोप,जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 16, 2020, 2:16 PM IST

क्षेत्र के दरगाहपुर गांव में एक युवक ने होली के दिन महिला से रंग लगाने के बहाने छेड़खानी की थी. मामले में पीड़ित महिला के परिजनों ने पुलिस से शिकायकत कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

Laksar
महिला से मारपीट व छेड़छाड़ करने का आरोप

लक्सर: होली के दिन घर में घुसकर महिला के साथ छेड़खानी करने के मामले में पीड़ित महिला के परिजनों ने पुलिस प्रशासन से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पुलिस को शिकायत कर पीड़ता के परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक रंग लगाने के बहाने घर में घुस आया. इसी दौरान उसके साथ अश्लील हरकते करना लगा.

महिला से मारपीट व छेड़छाड़ करने का आरोप

दरअसल मामला लक्सर कोतवाली क्षेत्र के दरगाहपुर गांव का है. पीड़ित महिला के परिजनों ने कोतवाली में शिकायत कर बताया कि होली के दिन वह और उसका भाई घर से बाहर गए हुए थे. घर पर उसकी पत्नी व भाभी अकेली थी. इसी बीच गांव के ही एक युवक रंग लगाने के बहाने उनके घर में घुस आया. रंग लगाने के बहाने पत्नी और भाभी के साथ अश्लील हरकतें की करने लगा. जिसका विरोध करने पर उसके द्वारा उनके साथ गाली-गलौज करने लगा. घटना की जानकारी शाम को वापस आने पर महिलाओं ने परिजनों की दी. परिजनों ने आरोपी के घर पहुंचे. इस दौरान आरोपी ने परिजनों के साथ भी मारपीट की. जिससे परिजनों को काफी चोंट आई है.घटना के बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने परिजनों का मेडिकल कराया.

ये भी पढ़ें:पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, वाहन चालकों में मची खलबली

वही,घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. मामले को लेकर पीड़ित परिजन लक्सर कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. कोतवाल वीरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है .शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details