उत्तराखंड

uttarakhand

होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Jan 19, 2020, 12:38 PM IST

Updated : Jan 20, 2020, 12:46 PM IST

देहरादून की रहने वाली एक महिला अनु त्यागी (35) ऋषि कुल के पास स्थित एक होटल के कमरे में ठहरी थी. जहां उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.

haridwar news
महिला की मौत

हरिद्वारःरानीपुर मोड़ स्थित एक होटल में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि मायापुर चौकी में तैनात दो पुलिसकर्मियों ने कमरा बुक कराया था. जानकारी के अनुसार, महिला ब्यूटी पार्लर में काम करती थी.

जानकारी के मुताबिक, देहरादून की रहने वाली एक महिला ऋषि कुल के पास स्थित एक होटल के कमरे में ठहरी थी. जहां सुबह महिला का कमरा खटखटाया, लेकिन कमरा नहीं खुला. जिसके बाद स्टाफ ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने कमरे का दरवाजा तोड़ा. जहां पर महिला मृत अवस्था में मिली.

महिला की मौत

ये भी पढ़ेंःप्यार की सौदेबाजी, पति को 3 दिन घरवाली तो 3 दिन बाहरवाली के साथ रहने का कॉन्ट्रैक्ट

एसएसपी हरिद्वार सेंथिल अबू दाई कृष्ण राज एस ने बताया कि स्टाफ द्वारा सूचना मिली थी कि इस होटल में एक कमरा बंद है, जिसमें एक महिला ठहरी है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब कमरा खोला गया तो कमरे के अंदर महिला का शव बरामद हुआ. महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. प्रथम दृश्य जांच में शव पर कोई चोट के निशान नहीं हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा. वहीं, जब एसएसपी से पूछा गया कि महिला के लिए रूम भी पुलिस द्वारा ही बुक कराया गया तो उनका इस मामले पर कहना है कि जांच चल रही है, इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है. पुलिस के मुताबिक, महिला ब्यूटी पार्लर व्यवसाय जुड़ी है. महिला हरिद्वार में किसी शादी की बुकिंग में आई थी.

वहीं, होटल मैनेजर अनिल वर्मा ने बताया कि कल शाम को मायापुर चौकी से दो पुलिस वाले आए थे, उनके द्वारा हमें कहा गया कि सीओ के गेस्ट आएंगे. उनके रूम बुक कर दीजिए. हमारे द्वारा उनसे पर्ची मांगी गई, लेकिन उन्होंने उस वक्त हमें पर्ची नहीं दी और बाद में होटल में पहुंचाने की बात कही. उनके गेस्ट्स रात को 8 बजे करीब आए, हमारे द्वारा उन्हें रूम दे दिया गया, वह दो लोग आए थे. हमने जब लड़की की आईडी मांगी गई तो उन्होंने बोला हम पुलिस डिपार्टमेंट से है क्योंकि पुलिस के द्वारा ही रूम बुक कराया गया था और गेस्ट भी उन्हीं के थे. तब हमने उनको रूम दे दिया. सुबह जब दरवाजा खटखटाया तो रूम नहीं खुला. इसके बाद शक होने पर सूचना होटल मालिक को दी गई.

होटल में मिले महिला के शव से पुलिस विभाग पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. होटल में रूम भी पुलिस अधिकारी के नाम से बुक कराया गया और होटल मैनेजर का साफ तौर से कहना है कि जब हमने उनसे आईडी प्रूफ मांगी तो उन्होंने भी हमें पुलिस डिपार्टमेंट के लोग कह कर आईडी प्रूफ नहीं दिया. अब होटल में महिला का शव मिलने पर पुलिसकर्मियों की भूमिका क्या है, ये तो जांच के बाद ही पता चल सकेगा.

Intro:बिग ब्रेकिंग हरिद्वार

हरिद्वार रानीपुर मोड़ स्थित सिटी पार्क होटल मे महिला का शव मिलने से मची सनसनी 35 वर्षीय अनु त्यागी निवासी देहरादून का मिला शव कल रात ऋषि कुल स्थित होटल के कमरे मे रुकी थी महिला सुबह कमरे के ना खुलने पर होटल के स्टाफ ने किया था पुलिस को सूचित सूचना मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस द्वारा कमरे का दरवाजा तोड़ने पर मिला महिला का शव पुलिस के मुताबिक संभवत महिला ब्यूटी पार्लर व्यवसाय जुड़ी बताई जा रही हरिद्वार किसी शादी की बुकिंग मे आई थी एसएसपी सेंथिल अबू दाई कृष्ण राज एस एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय सहित तमाम अधिकारी मौके पर मायापुर चौकी में तैनात दो पुलिसकर्मियों ने कराया था कमरा बुक पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए भेजा बताया जा रहा है लड़की के साथ कोई और भी था जो मौके से भाग गया


Body:बिग ब्रेकिंग हरिद्वार


Conclusion:बिग ब्रेकिंग हरिद्वार
Last Updated :Jan 20, 2020, 12:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details