उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में कच्ची शराब के साथ 7 आरोपी गिरफ्तार, भारी में मात्रा में लहन बरामद

By

Published : Jan 17, 2022, 3:41 PM IST

लक्सर में कच्ची शराब बनाने और बेचने वालों के खिलाफ अभियान जारी है. इसी कड़ी में पुलिस ने सात आरोपयों को गिरफ्तार किया. सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

raw liquor in Laksar
लक्सर में कच्ची शराब

लक्सरः हरिद्वार के लक्सर में अवैध शराब का कारोबार जोरों पर है. जिसके खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से 43 लीटर कच्ची शराब और लहन बरामद किया है.

लक्सर कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि कच्ची शराब बनाने और बेचने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत रायसी चौकी प्रभारी विनय मोहन द्विवेदी ने पुलिस टीम के साथ गंगदासपुर के पास कच्ची शराब की भट्टी पर छापेमारी की. जहां से दो आरोपी सोनू और बिजेंद्र को गिरफ्तार किया गया. मौके से 8 लीटर कच्ची शराब और 600 लीटर लहन व भट्टी उपकरण बरामद किए गए.

ये भी पढ़ेंःसोमेश्वर में घर में घुसकर नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़, आरोपी युवक गिरफ्तार

इसके अलावा पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से मुबारिकपुर अलीपुर गांव निवासी मुकेशको 10 लीटर, जैतपुर निवासी लाखन को 5 लीटर, टोल्लूनिवासी रामपुर रायघटी को 10 लीटर, प्रीतम निवासी बहादरपुर खादर को 5 लीटर, मोनू निवासी दाबकी कलां को 5 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया. कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details