उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर हत्याकांड का 12वां आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 20, 2021, 11:03 AM IST

बीते मई माह में खेतों में मेड़ लगाने के कारण हुए विवाद में 4 लोगों की हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में पुलिस ने एक और गिरफ्तारी कर ली है.

लक्सर हत्याकांड का 12वां आरोपी गिरफ्तार
लक्सर हत्याकांड का 12वां आरोपी गिरफ्तार

लक्सर: खेड़ी खुर्द गांव में गत माह हुए हत्याकांड के आरोपी को पुलिस ने पुरकाजी के पास गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के निशानदेही पर गोलीकांड में शामिल बारह बोर की बन्दूक भी बरामद कर ली है. इस मामले में पुलिस ने 11 हत्या आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है, जबकि दस हत्यारोपी अभी भी फरार हैं.

बीते 6 मई को लक्सर कोतवाली क्षेत्र के खेड़ी खुर्द गांव में दोपहर में खेत की मेड़ को लेकर हुए विवाद में दो दर्जन से अधिक लोगों ने आपसी रंजिश के चलते तीन लोगों की हत्या कर दी थी. जबकि घायल चौथे व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गयी थी. इस घटना में 8 लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गये थे.

पढ़ें-खतरे के निशान पर नदियों का जलस्तर, मंडरा रहा खतरा

इस संबंध में दो दर्जन हमलवारों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने सोहेल पुत्र शौकत निवासी खेड़ी खुर्द को मुखबिर की सूचना पर पुरकाजी पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया गया. अभी भी दस हत्यारोपी फरार हैं. लक्सर कोतवाली प्रभारी प्रदीप चौहान का कहना है कि उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details