उत्तराखंड

uttarakhand

तेजस्वी सूर्या के सामने युवा विधायक बनाने के लगे नारे, त्रिवेंद्र को भूले कार्यकर्ता!

By

Published : Dec 21, 2021, 9:57 PM IST

डोईवाला में बीजेपी के कार्यकर्ता इस बार युवा विधायक चाहते हैं. ऐसा ही कुछ बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के कार्यक्रम में देखने को मिला है. जहां भाजयुमो के कार्यकर्ता तेजस्वी सूर्या के सामने ही त्रिवेंद्र रावत की बजाय 'हमारा विधायक कैसा हो सौरभ थपलियाल जैसा हो' के नारे लगाते रहे.

BJP Membership Campaign Program
डोईवाला में बीजेपी सदस्यता अभियान कार्यक्रम

डोईवालाःदेहरादून के डोईवाला में बीजेपी सदस्यता अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने शिरकत की. सदस्यता कार्यक्रम में बीजेपी कार्यकर्ताओं का शक्ति प्रदर्शन देखने को मिला है, लेकिन जब मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान डोइवाला विधायक त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत तमाम बीजेपी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे, तभी भी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत को भूलकर 'हमारा विधायक कैसा हो सौरभ थपलियाल जैसा हो' के नारे लगाते रहे.

अपने संबोधन में बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि बीजेपी में युवा एक बड़ी ताकत के रूप में पार्टी से जुड़े हैं. यह युवा देश और प्रदेश की दिशा एवं दशा को बदलने का काम करते हैं. भारी संख्या में युवा बीजेपी की रीति और नीति से प्रभावित होकर पार्टी से जुड़ रहे हैं. उत्तराखंड में भी युवा मुख्यमंत्री के मार्गदर्शन में इस बार बीजेपी एक बार फिर सत्ता में पहुंचेगी.

तेजस्वी सूर्या के सामने युवा विधायक बनाने के लगे नारे.

ये भी पढ़ेंःश्रीनगर में गरजे तेजस्वी सूर्या, बोले- गढ़वाल-कुमाऊं की संस्कृति बचाने के लिए BJP जरूरी

वहीं, कार्यक्रम संयोजक सौरभ थपलियाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में युवा कार्यकर्ता भारी संख्या में नई सदस्यता ग्रहण कर रहा है और इस बार भी 2022 में बीजेपी युवाओं के दम पर जीत हासिल करेगी. वहीं, युवा कार्यकर्ताओं ने कहा कि वो इस बार डोईवाला विधानसभा में युवा विधायक को देखना चाहते हैं. इस बार युवा प्रत्याशी को ही प्राथमिकता देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details