उत्तराखंड

uttarakhand

विकासनगर में स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jan 26, 2021, 2:54 PM IST

विकासनगर पुलिस ने स्मैक के साथ एक आरोपी को डाकपत्थर बस अड्डा से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

vikasnagar
5.70 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

विकासनगर: विकासनगर पुलिस ने 5.70 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि आरोपी यूपी के कैराना जिला शामली से स्मैक बेचने देहरादून आया था. पुलिस ने आरोपी के पास से 5200 रुपए भी बरामद किए हैं जो उसने स्मैक बेचकर कमाए थे.

जनपद में मादक पदार्थों की तस्करी एवं बिक्री पर रोक लगाने के लिए विकासनगर पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में कोतवाली विकासनगर प्रभारी निरीक्षक के निर्देश पर डाकपत्थर चौकी इंचार्ज उपनिरीक्षक कुन्दन राम ने स्मैक बेचने आए अभियुक्त आलम को बस स्टैंड से 5.70 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें:72वां गणतंत्र दिवस: परेड में दिखी देवभूमि की संस्कृति की झलक

अभियुक्त आलम पुत्र शरीफ उल्ला निवासी बरियाल कैराना जिला उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. पुलिस ने डाकपत्थर बस अड्डा से 5.70 ग्राम अवैध स्मैक के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी के पास से ₹5200 बरामद किए गए हैं. मामले में आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया गया है. अभियुक्त को न्यायालय पेश किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details