उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @9PM

By

Published : Aug 23, 2021, 9:02 PM IST

उत्तराखंड में 31 अगस्त तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू. परिवारवाद पर PM मोदी का सबक भूली BJP. सोमवार को मिले कोरोना के 22 नए मरीज, 24 हुए स्वस्थ. जोशीमठ में गरजे गोदियाल. पवन खेड़ा ने कांग्रेसियों को दी सोशल 'WAR' की ट्रेनिंग. 24 घंटे में नहीं मिला ब्लैक फंगस का कोई नया केस. पढ़िए रात 9 बजे तक की 10 बड़ी खबरें...

top ten news uttarakhand
उत्तराखंड टॉप टेन न्यूज

  1. परिवारवाद पर PM मोदी का सबक भूली BJP? सहगल परिवार पर 'कृपा' बरसाने में नहीं बरती कंजूसी
    सहगल परिवार के मुखिया तिलक राज सहगल का लालकृष्ण आडवाणी से जुड़ाव रहा. जिसके बाद सहगल परिवार की विरासत संभालते हुए दोनों भाई पंकज सहगल और संजय सहगल ने बीजेपी का दामन थामे रखा.
  2. उत्तराखंड में 31 अगस्त तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, जारी रहेंगी ये पाबंदियां
    उत्तराखंड में फिर से एक हफ्ते के लिए कोरोना कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है. प्रदेश में अब 31 अगस्त तक कोरोना कर्फ्यू लागू रहेगा. हालांकि नियमों में ज्यादा बदलाव नहीं किया गया है.
  3. सोमवार को मिले कोरोना के 22 नए मरीज, 24 हुए स्वस्थ, पांच जिलों में कोई केस नहीं
    उत्तराखंड में कोरोना के नए मामले अब बहुत कम सामने आ रहे हैं. सोमवार 23 अगस्त को प्रदेश में कोरोना के 22 नए मरीज मिले हैं. वहीं, 24 मरीजों ने कोरोना का मात दी है. प्रदेश में आज कोरोना से एक भी मौत नहीं हुई है.
  4. मॉनसून सत्र: पहले दिन लाया गया शोक प्रस्ताव, दूसरे दिन हंगामे के आसार
    उत्तराखंड में विधानसभा के मॉनसून सत्र की शुरुआत हो गई है. 11 बजे से सत्र की कार्यवाही शुरू हुई. इसके साथ ही दिवगंत विधानसभा सदस्यों को श्रद्धांजलि दी गई.
  5. जोशीमठ में गरजे गोदियाल, कांग्रेस की सरकार बनी तो सबसे पहले देवस्थानम बोर्ड का खात्मा
    कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल सोमवार 23 अगस्त को चमोली जिले के जोशीमठ में पहुंचे. पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.
  6. मुद्दों से नहीं भटका पाएगी BJP!, पवन खेड़ा ने कांग्रेसियों को दी सोशल 'WAR' की ट्रेनिंग
    देहरादून पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने आज पार्टी के नेताओं से मुलाकात कर उन्हें मुद्दों पर हमलावर रुख अपनाने और बेहद तार्किक रूप से भाजपा की मीडिया सेल का जवाब देने को लेकर ट्रेनिंग दी.
  7. राहत! 24 घंटे में नहीं मिला ब्लैक फंगस का कोई नया केस, 2 मरीज हुए स्वस्थ
    उत्तराखंड में अब तक म्यूकोरमाइकोसिस (Mucormycosis) के 574 मामले सामने आ चुके हैं. इसके साथ ही राज्य में अब तक ब्लैक फंगस (black fungus) से 131 लोग जान गंवा चुके हैं.
  8. APO भर्ती: 10 दिन और बढ़ी फार्म भरने की तारीख, कोर्ट ने निरस्त की याचिका
    सोमवार को नैनीताल हाईकोर्ट में एपीओ भर्ती विज्ञप्ति जारी होने के मामले पर सुनवाई हुई. सुनवाई पूरी होने के बाद कोर्ट ने याचिका निरस्त कर दी है.
  9. BJP नगर उपाध्यक्ष ने पुलिस पर लगाया पीटने का आरोप, समझौता कराने गए थे थाने
    भाजपा नगर उपाध्यक्ष संजय पिलख्वाल ने पुलिस पर उनके साथ अभद्रता और मारपीट का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि वो पकड़िया गांव में दो पक्षों के बीच हो रही झड़प को शांत कराने गए थे, लेकिन पुलिस ने उल्टा उन्हें ही पीट दिया.
  10. लालकुआं में बाइक और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, महिला की हालत गंभीर
    लालकुआं क्षेत्र में बाइक और ट्रक की भिड़ंत में राजपुरा निवासी एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. मामले में पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details