उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @3PM

By

Published : Nov 25, 2021, 3:00 PM IST

बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक जारी. बेरीनाग में 9वीं के छात्र की करंट लगने मौत. टेलीकॉम कंपनियों की नीतियों के खिलाफ उतरी कांग्रेस. डोईवाला में पूर्व फौजी ने पहले पत्नी फिर खुद को मारी गोली. कांग्रेस नेता तामेश्वर आर्य ने पौड़ी से ठोकी दावेदारी. हल्द्वानी में महिला और युवती ने जहर गटककर दी जान. पढ़िए 3 बजे तक की 10 बड़ी खबरें...

uttarakhand top ten news d top ten news
उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें

  1. बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक जारी, घोषणा पत्र पर हो रही चर्चा
    उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है. आज बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक हो रही है. जिसमें उत्तराखंड चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी समेत संगठन के तमान बड़े नेता मौजूद हैं.
  2. टेलीकॉम कंपनियों की नीतियों के खिलाफ उतरी कांग्रेस, राजपुर विधानसभा क्षेत्र को फ्री वाईफाई का तोहफा
    कांग्रेस पार्टी के नेता संजय कनौजिया ने टेलीकॉम कंपनियों के खिलाफ संघर्ष का ऐलान किया है. इसके साथ ही उन्होंने राजपुर विधानसभा में जनता के हितों को देखते हुए पांच स्थानों पर 1 दिसंबर से फ्री वाईफाई लगाने का ऐलान किया है.
  3. डोईवाला में पूर्व फौजी ने पहले पत्नी फिर खुद को मारी गोली, दोनों की मौत
    डोईवाला के रखवाल गांव में एक फौजी ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद अपने आपको भी गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.
  4. गूगल में कस्टमर केयर नंबर सर्च कर साइबर फ्रॉड का शिकार हुई महिला, ₹95 हजार की ठगी
    साइबर ठगों ने क्लेमनटाउन निवासी मनीषा ऐरी के दो बैंक खातों से 95 हजार रुपए धोखाधड़ी कर डाली. पीड़िता ने साइबर को सेल को इस बात की जानकारी दी. जांच पूरी होने के बाद क्लेमनटाउन पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.
  5. बेरीनाग में 9वीं के छात्र की करंट लगने मौत, परिवार में छाया मातम
    बेरीनाग के त्रिपुरादेवी गांव में 9वीं के छात्र की करंट लगने से मौत हो गई. छात्र की मौत के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है.
  6. हल्द्वानी में 15 करोड़ में बने कोविड अस्पताल में अबतक 77 मरीजों का इलाज, 90 लाख का बिजली बिल बकाया
    कोरोना से निपटने के लिए डीआरडीओ ने राजकीय मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी में 2 जून,2021 को 6 महीने के लिए कोविड अस्पताल का निर्माण किया गया था. इस कोविड अस्पताल में 6 महीने में सिर्फ 77 मरीजों को इलाज हुआ है. साथ ही अस्पताल पर 90 लाख रुपये का बिजली बिल भी बकाया है.
  7. कांग्रेस नेता तामेश्वर आर्य ने पौड़ी से ठोकी दावेदारी, बोले- बड़े नेता के दर पर नहीं होंगे खड़े
    उत्तराखंड कांग्रेस अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ कमेटी के पूर्व प्रदेश महामंत्री तामेश्वर आर्य ने पौड़ी विधानसभा सीट से अपनी दावेदारी पेश की है. उन्होंने पार्टी हाईकमान से आगामी उत्तराखंड चुनाव के लिए टिकट मांगा है. हालांकि उन्होंने दूसरे दावेदारों पर तंज भी कसा है. उन्होंने कहा कि वे दूसरे प्रत्याशियों की तरह टिकट के लिए देहरादून और दिल्ली के चक्कर नहीं लगाएंगे.
  8. हल्द्वानी में महिला और युवती ने जहर गटककर दी जान, जांच में जुटी पुलिस
    हल्द्वानी में दो अलग-अलग मामलों में एक महिला और युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
  9. फिल्म निर्माताओं को भा रहा जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क, भोजपुरी इंडस्ट्री के विनोद गुप्ता ने बताया प्लान
    भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड कमेटी के अध्यक्ष विनोद कुमार गुप्ता ने कहा कि रामनगर फिल्म निर्माण का हब बन सकता है. इस दिशा में वो पहल करेंगे और जल्द ही यहां गढ़वाली और कुमाऊं फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.
  10. काशीपुर: दुकान में लगी भीषण आग, 80 लाख रुपए का माल जलकर राख
    काशीपुर में गुरुवार सुबह को रेडियम की दुकान में भीषण आग लग गई थी. आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की पांच लगी, तब कही जाकर आग पर काबू पाया है. इस अग्निकांड में दुकान में रखा करीब 80 लाख रुपए का सामान जलकर राख हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details