उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिसकर्मियों को गाड़ी से कुचलने का प्रयास करने वाला गौवंश तस्कर गिरफ्तार, एसटीएफ ने बरेली से पकड़ा

By

Published : Jul 5, 2023, 3:02 PM IST

उत्तराखंड एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) को बड़ी कामयाबी मिली है. उत्तराखंड एसटीएफ ने आरोपी को यूपी के गिरफ्तार किया है, जिस पर पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था.

bareilly
bareilly

देहरादून:पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ाकर कुचलने का प्रयास करने वाले कुख्यात गौ-तस्कर को उत्तराखंड एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी करीब तीन महीने से फरार चल रहा था. आरोपी पर पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था. आरोपी को एसटीएफ ने यूपी के बरेली जिले से पकड़ा है.

उत्तराखंड एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया कि 13 अप्रैल 2023 को उधमसिंह नगर जिले के पुलभट्टा थाना क्षेत्र में युनुस और उसके तीन साथी दो गाड़ियों में गौवंश की तस्करी कर रहे थे. पुलिस ने जब आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिसकर्मियों को ही गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस ने पीछा करके कुछ ही दूरी पर दोनों गाड़ियों को रोक लिया था.
पढ़ें-तहसीलदार को रिश्वत देने के आरोप में गुल मोहम्मद गिरफ्तार, कांग्रेसी नेताओं का बताया जा रहा करीबी

पुलिस ने बताया कि इस दौरान एक आरोपी जिसका नाम अलीम है, उसे तो पुलिस ने मौके पर ही तंमचे के साथ पकड़ लिया था, लेकिन अन्य तीनों आरोपी भागने में कामयाब हो गए. हालांकि इस गिरोह का मुखिया युनुस की तभी से पुलिस तलाश कर रही थी, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग रहा था. पुलिस ने युनुस पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था.

एसटीएफ ने बताया कि मुखबिर से आरोपी के बारे में पुख्ता जानकारी मिली थी, जिसके बाद टीम ने इलाके में अपना जाल बिछाया और तीन दिनों के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया. उत्तराखंड एसटीएफ ने बताया कि वो अभीतक 38 इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर चुके है, जिसमें से एक-एक लाख रुपए की तीन इनामी बदमाश भी शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details