उत्तराखंड

uttarakhand

IMPACT: आईएएस दीपक रावत की जगह अनिल कुमार बने एमडी, खबर पर लगी मुहर

By

Published : Oct 30, 2021, 7:05 AM IST

उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक की जिम्मेदारी अनिल कुमार को दी गई है. लंबे समय से उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड में स्थाई प्रबंध निदेशक की तैनाती नहीं की जा रही थी और प्रभारी प्रबंध निदेशक के तौर पर आईएएस अधिकारी इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी को निभा रहे थे.

uttarakhand Secretariat
उत्तराखंड सचिवालय.

देहरादून: उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक के तौर पर अनिल कुमार को जिम्मेदारी दे दी गई है. जिसका शासन ने आदेश भी जारी कर दिए हैं. आपको बता दें कि एक दिन पहले ही ईटीवी भारत में अनिल कुमार को प्रबंध निदेशक बनाए जाने से जुड़ी खबर प्रकाशित की थी, इस खबर पर अब शासन ने आदेश जारी कर मुहर लगा दी है.

ईटीवी भारत की खबर पर शासन ने आज आदेश जारी कर अपनी मुहर लगा दी. गौर हो कि 1 दिन पहले ईटीवी भारत ने उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक के तौर पर अनिल कुमार को तैनाती दिए जाने की खबर प्रकाशित की थी. जिसके बाद उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड में हलचल तेज हो गई थी. दरअसल, यूपीसीएल में फिलहाल आईएएस अधिकारी दीपक रावत प्रबंध निदेशक के तौर पर तैनात हैं और अनिल कुमार को प्रबंध निदेशक की जिम्मेदारी मिलने के बाद अब वे केवल पिटकुल के प्रबंध निदेशक रह जाएंगे.

आदेश की कॉपी.

पढ़ें-अमित शाह आज पहुंचेंगे देहरादून, मुख्यमंत्री घसियारी कल्याण योजना का करेंगे शुभारंभ

ईटीवी भारत ने इसके अलावा यूपीसीएल के निदेशक परिचालन के तौर पर अजय अग्रवाल को जगह दिए जाने की खबर प्रकाशित की थी जिसके जल्दी आदेश होने की संभावना है. काफी लंबे समय से उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड में स्थाई प्रबंध निदेशक की तैनाती नहीं की जा रही थी और प्रभारी प्रबंध निदेशक के तौर पर आईएएस अधिकारी इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी को निभा रहे थे. लेकिन अब हरक सिंह रावत के सुझाव के बाद अनिल कुमार को इस पद की अहम जिम्मेदारी दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details