उत्तराखंड

uttarakhand

महंत नरेंद्र गिरि की मौत मामले पर उत्तराखंड सरकार ने की CBI जांच की मांग

By

Published : Sep 22, 2021, 4:16 PM IST

Updated : Sep 22, 2021, 4:56 PM IST

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने महंत नरेंद्र गिरि की मौत की जांच में हर तरह के सहयोग की बात कही है. वहीं, मंत्री गणेश जोशी ने मामले पर सीबीआई जांच की मांग की है.

dehradun
देहरादून

देहरादूनःअखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि महाराज की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हर तरह की जांच में सहयोग की बात कही है. इसके अलावा कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने महंत नरेंद्र गिरि की मौत के मामले पर सीबीआई जांच की मांग की है.

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की मौत के बाद संत समाज के साथ-साथ हिंदू धर्म गुरुओं में शोक की लहर है. वहीं उत्तराखंड सरकार की तरफ से भी इस मामले पर संवेदनशीलता दिखाते हुए सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सरकार की तरफ से हर स्तर की जांच में सहयोग की बात कही है. इसके अलावा सरकार में मंत्री गणेश जोशी ने महंत नरेंद्र गिरि महाराज की मौत की सीबीआई जांच की मांग की है.

महंत नरेंद्र गिरि की मौत मामले पर उत्तराखंड सरकार ने की CBI जांच की मांग

ये भी पढ़ेंः हरिद्वार में आनंद गिरि के साथ कार में कौन थी वह महिला, जिसके साथ वे 'मुसीबत' में फंस गए थे

सीएम धामी ने कहा कि महंत नरेंद्र गिरी महाराज की मौत से पूरे उत्तराखंड में शोक की लहर है. उत्तराखंड का संत समाज इस घटना के बाद स्तब्ध है. उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर सभी पहलुओं पर जांच होनी चाहिए. साथ ही उत्तराखंड सरकार ने उत्तराखंड पुलिस के माध्यम से यूपी पुलिस को पूरे सहयोग देने का आश्वासन दिया है.

Last Updated : Sep 22, 2021, 4:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details