उत्तराखंड

uttarakhand

चकराता के क्वानू में टोंस नदी में गिरा यूटिलिटी वाहन, दो लोगों की मौत, महिला घायल

By

Published : May 29, 2023, 10:33 AM IST

चकराता में एक वाहन हादसा हुआ है. हादसे में दो लोगों की जान चली गई है. एक महिला गंभीर रूप से घायल है. हादसा तब हुआ जब अनियंत्रित वाहन टोंस नदी में गिर गया.

Chakrata road accident
चकराता एक्सीडेंट

विकासनगर: चकराता तहसील के क्वानू क्षेत्र में एक यूटिलिटी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. वाहन सीधे टोंस नदी में जा गिरा. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. दुर्घटना में एक महिला घायल हुई है.

चकराता में सड़क हादसा: जानकारी के अनुसार चकराता के क्वानू महलोत से रोज की तरह एक यूटिलिटी वाहन विकासनगर की ओर निकला था. गांव से थोड़ी दूरी पर अचानक वाहन चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा. इससे वाहन खाई में लुढ़का और टोंस नदी में जा गिरा. इस सड़क हादसे में यूटिलिटी वाहन में बैठे लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई है. घायल महिला को हायर सेंटर भिजवाया गया है. वाहन में चालक सहित तीन लोग सवार थे. सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों ने खुद रेस्क्यू अभियान चलाया. मृतकों और घायल महिला को खाई से सड़क पर लेकर आए.
ये भी पढ़ें: शारदा नहर में कार गिरने से खटीमा के पांच लोगों की मौत, रिश्तेदार के घर से लौटते समय हुआ हादसा

चकराता हादसे में दो की मौत एक महिला घायल: तहसीलदार सुशीला कोठियाल ने बताया कि वाहन में तीन लोग सवार थे. तीन सवारों में से दो यात्रियों की मौकै पर ही मौत हो गई है. एक महिला घायल है. मौकै पर तहसील प्रशासन की टीम पहुंच गई है. मृतकों के नाम मनोज 27 साल पुत्र राजेंद्र निवासी क्वानू मेहलोथ और पूरण सिंह 48 साल पुत्र बरदावर सिंह निवासी क्वानू मेहलोथ हैं. घायल महिला का नाम सामो देवी है. सामो देवी की उम्र 42 है और उसके पति नाम पूरण सिंह निवासी क्वानू मेहलोथ है. सामो देवी के पति पूरण सिंह की हादसे में मौत हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details