उत्तराखंड

uttarakhand

विकासनगर में ब्रेक फेल होने से रोड पर पलटा यूटिलिटी वाहन, पांच घायल

By

Published : Apr 29, 2022, 11:02 AM IST

Updated : Apr 29, 2022, 12:12 PM IST

साहिया माख्टी मोटर मार्ग (Sahiya Makhti Motorway) पर ददौली समाल्टा के समीप एक यूटिलिटी वाहन हादसे का शिकार हो गया. हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय ग्रामीणों ने घायलों को वाहन से बाहर निकाला और 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साहिया में भर्ती कराया.

Vikasnagar
ब्रेक फेल होने से रोड पर पलटा यूटिलिटी वाहन

विकासनगर: साहिया माख्टी मोटर मार्ग (Sahiya Makhti Motorway) पर ददौली समाल्टा के समीप एक यूटिलिटी वाहन हादसे का शिकार हो गया. हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय ग्रामीणों ने घायलों को वाहन से बाहर निकाला और 108 एंबुलेंस सेवा की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साहिया में भर्ती कराया. घायलों को प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है. दो घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

साहिया माख्टी मोटर मार्ग पर गांव से साहिया की ओर आ रहा एक यूटिलिटी वाहन (Vikasnagar Utility Vehicle accident) ददौली समाल्टा के समीप अचानक रोड पर पलट गया. हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय ग्रामीणों ने घायलों को वाहन से बाहर निकाला और 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साहिया में भर्ती कराया. वहीं हादसे का कारण ब्रेक फेल बताया जा रहा है.

रोड पर पलटा यूटिलिटी वाहन.
पढ़ें-पैठाणी सड़क हादसे की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश, पीड़ित परिजनों से मिले गणेश गोदियाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की डॉक्टर सविता पांडे ने बताया कि यूटिलिटी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है, जिसमें 5 लोग घायल थे. सभी का उपचार चल रहा है. दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.
Last Updated : Apr 29, 2022, 12:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details