उत्तराखंड

uttarakhand

अज्ञात दोपहिया वाहन ने युवक को मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत, आरोपी की तलाश जारी

By

Published : May 10, 2023, 5:01 PM IST

ऋषिकेश की आईडीपीएल चौकी के पास एक युवक को अज्ञात दोपहिया वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. हॉस्पिटल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. जिसके बाद युवक के परिजनों ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ तहरीर दर्ज करवाई है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

प्रतिकात्मक चित्र
प्रतिकात्मक चित्र

ऋषिकेश:आईडीपीएल चौकी क्षेत्र के अंतर्गत एक अज्ञात दुपहिया वाहन सवार ने एक युवक को जोरदार टक्कर मार दी. गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां घायल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतक के साले ने पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.
दोपहिया वाहन ने मारी टक्कर: ऋषिकेश कोतवाली पुलिस के मुताबिक अग्रसेन नगर निवासी मोहनलाल सकलानी ने पुलिस को तहरीर देते हुये बताया कि उनके बहनोई सुमन बहार निवासी रामेश्वर प्रसाद रतूड़ी सड़क पर पैदल जा रहे थे. आईडीपीएल चौकी के पास एक अज्ञात दुपहिया वाहन चालक ने उनको जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद वाहन चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने के बाद परिजनों ने रामेश्वर प्रसाद रतूड़ी को घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया.

यह भी पढे़ं:उत्तराखंड में आज मिले 16 नये कोरोना मरीज, एक्टिव केस 80 पहुंचे

खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज:इलाज के दौरान रामेश्वर प्रसाद ने दम तोड़ दिया. तहरीर में मोहनलाल सकलानी ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के संबंध में कार्रवाई करने की मांग की है. कोतवाल खुशीराम पांडे ने बताया तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के माध्यम से वाहन चालक की पहचान करने के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं. कोतवाल ने दावा किया है कि जल्द ही अज्ञात वाहन चालक की पहचान करके उसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details