उत्तराखंड

uttarakhand

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवारों को कुचला, दो दोस्तों की मौत

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 1, 2023, 6:56 PM IST

Two youths died in road accident in Dehradun उत्तराखंड के देहरादून में शुक्रवार को दिल्ली हाईवे पर बाइक सवार दो युवक सड़क हादसे का शिकार हो गए. इस हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई. दोनों हरिद्वार जिले के रहने वाले थे, जो हरिद्वार से देहरादून मजदूरी करने आए थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून:दिल्ली-देहरादून हाईवे पर शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया है. यहां क्लेमनटाउन थाना क्षेत्र में आशारोड़ी से लगभग 300 मीटर आगे डाट काली मंदिर के पास डंपर ने बाइक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मारी. डंपर की टक्कर के बाद बाइक सवार युवक सड़क पर गिर पड़े, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए थे. मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायल युवकों को हॉस्पिटल लेकर गई, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इस हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस फरार डंपर ड्राइवर की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने बताया कि 26 साल कोसेन निवासी भगवानपुर जिला हरिद्वार और 28 साल का सारिक निवासी हरिद्वार दोनों मजदूरी करते है.
पढ़ें-उत्तरकाशी के एक रिजॉर्ट में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवती का शव, भारी हंगामा, हिरासत में दो कर्मचारी

जानकारी करने पर पुलिस को पता चला कि आज शुक्रवार एक दिसंबर को भी दोनों काम के सिलसिले में बाइक पर हरिद्वार से देहरादून आ रहे थे, लेकिन जैसे ही उन्होंने देहरादून में एंट्री की, तभी क्लेमनटाउन थाना क्षेत्र में डाट काली मंदिर के पास आशारोड़ी चौकी से पहले डंपर ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मारी दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस दोनों को हॉस्पिटल लेकर गई, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

71 साल के व्यक्ति ने किया सुसाइड: देहरादून के राजपुर थाना क्षेत्र में सुसाइड का मामला सामने आया है. 71 साल के मनोज बंसल ने सुसाइड कर लिया. बताया जा रहा है कि मनोज बंसल की पत्नी का कुछ महीने पहले देहात हो गया था. वहीं उनका बेटा हरियाणा के गुरुग्राम मे नौकरी करता है और बेटी दून डिवाइन में ही रहती है. मनोज बंसल घर में अकेले रहते थे. हालांकि अभीतक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details