उत्तराखंड

uttarakhand

FRI में दो कर्मचारी हुए कोरोना संक्रमित, फॉरेस्ट प्रोटेक्शन पैथोलॉजी बंद

By

Published : Sep 30, 2020, 1:35 PM IST

चकराता रोड स्थित वन अनुसंधान संस्थान में 2 तकनीकी कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. इसके बाद वन अनुसंधान संस्थान की फॉरेस्ट प्रोटेक्शन पैथोलॉजी डिवीजन को बंद कर दिया गया है.

dehradun
FRI में दो कर्मचारी हुए कोरोना संक्रमित

देहरादून: वन अनुसंधान संस्थान के फॉरेस्ट प्रोटेक्शन पैथोलॉजी डिवीजन के दो तकनीकी कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. एफआरआई में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद फॉरेस्ट प्रोटेक्शन पैथोलॉजी डिवीजन को बंद कर दिया गया है. इसके साथ ही एहतियातन संपर्क में आने वाले कर्मचारियों को भी होम क्वारंटीन कर दिया गया है.

अनुसंधान संस्थान परिसर को सैनिटाइज करने के साथ ही कोरोना की रोकथाम के सारे प्रयास किए जा रहे हैं. बाहरी लोगों के लिए वन अनुसंधान संस्थान में मॉर्निंग वॉक पर प्रतिबंध जारी रखा गया है.

ये भी पढ़ें:खटीमा में छात्रों ने दी ऑनलाइन परीक्षा, खंड शिक्षा अधिकारी ने की सराहना

बता दें कि इससे पहले बीते मार्च को इंदिरा गांधी नेशनल फॉरेस्ट अकादमी के तीन प्रशिक्षु आईएफएस अधिकारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद एहतियातन परिसर में मॉर्निंग वॉक पर प्रतिबंध लगाया गया था. बाहरी लोगों को भी संस्थान में प्रवेश की इजाजत नहीं थी. संस्थान के अधिकारी के मुताबिक स्थितियां सामान्य होने तक परिसर में टहलने पर प्रतिबंध जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details