उत्तराखंड

uttarakhand

12.49 ग्राम स्मैक के साथ पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 16, 2021, 5:13 PM IST

पुलिस ने नटराज श्यामपुर बाईपास मार्ग स्थित खंड गांव के पास चेकिंग करनी शुरू कर दी. इस दौरान संदिग्ध रूप से आ रहे दो युवक पुलिस को देख अपना रास्ता बदल कर जाने लगे. शक होने पर पुलिस ने दोनों युवकों को चेकिंग के लिए रोका और तलाशी लेने पर युवकों के कब्जे से स्मैक बरामद हुई.

Two people arrested with smack
Two people arrested with smack

ऋषिकेश: कोतवाली पुलिस ने दो युवकों को स्मैक तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 12.49 ग्राम स्मैक भी बरामद की है. वहीं, इनके पास से 6740 रुपए भी तलाशी में मिले हैं. पूछताछ में दोनों आरोपियों में अपना जुर्म कबूल लिया है.

कोतवाली पुलिस के अनुसार, मंगलवार सुबह सूचना मिली थी कि दो युवक स्मैक की तस्करी करने के लिए ऋषिकेश आ रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस ने नटराज श्यामपुर बाईपास मार्ग स्थित खंड गांव के पास चेकिंग करनी शुरू कर दी. इस दौरान संदिग्ध रूप से आ रहे दो युवक पुलिस को देख अपना रास्ता बदल कर जाने लगे. शक होने पर पुलिस ने दोनों युवकों को चेकिंग के लिए रोका और तलाशी लेने पर युवकों के कब्जे से स्मैक बरामद हुई.

पढ़ें-2017 किडनी कांड का मुख्य आरोपी गुवाहाटी से गिरफ्तार, नाम बदल कर रहा था प्रैक्टिस

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महेश जोशी ने बताया कि युवकों की पहचान हिमांशु निवासी नई जाटव बस्ती सतीश निवासी शांति नगर के रूप में हुई है. तलाशी लेने पर स्मैक के साथ स्मैक बेचकर कमाई गई रकम भी पुलिस को मिली है. पूछताछ में आरोपियों ने हरिद्वार क्षेत्र से सस्ते दामों में स्मैक खरीद कर ऋषिकेश में पर्यटकों को बेचने का जुर्म कबूल किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. दोनों को न्यायालय में पेश किया जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details