उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ीः यमकेश्वर ब्लॉक के माला गांव के पास खाई में गिरा ट्रक, चालक घायल, SDRF ने किया रेस्क्यू

By

Published : Nov 24, 2022, 8:40 AM IST

Updated : Nov 24, 2022, 9:12 AM IST

Etv Bharat

यमकेश्वर ब्लॉक के माला गांव के पास देर रात एक ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा. हादसे की सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ की टीम ने रेक्स्यू ऑपरेशन चलाया. हादसे में घायल ट्रक चालक को खाई से निकाला.

ऋषिकेश:पौड़ी के यमकेश्वर ब्लॉक के माला गांव के पास देर रात ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा. हादसे की सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ की टीम ने रेक्स्यू ऑपरेशन चलाया. हादसे में घायल ट्रक चालक को खाई से निकाला. चालक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. जिसे उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

एसडीआरएफ के मुताबिक, देर रात करीब 2:50 मिनट पर SDRF को चौकी ढालवाला ने सूचित किया कि मोहन चट्टी से अंदर ब्रांच रोड पर माला गांव के पास ट्रक खाई में गिर गया है. सूचना मिलने पर एसडीआरएफ पोस्ट ढालवाला से रेस्क्यू टीम रात में ही घटनास्थल के लिए रवाना हुई. घटना स्थल पर 100 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त ट्रक था. एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम द्वारा कठिन परिस्थितियों में ट्रक तक पहुंच बनाई गई. ट्रक में एक ही व्यक्ति जो कि ड्राइवर मिला वो गंभीर रूप से घायल था. जिसको टीम द्वारा स्ट्रेचर के माध्यम से रोड तक लाकर 108 के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया गया.

यमकेश्वर ब्लॉक के माला गांव के पास खाई में गिरा ट्रक.
ये भी पढ़ेंः पौड़ी के निसणी गांव में गुलदार पकड़ने को वन विभाग की 6 टीमें तैनात, 2 पिंजरे लगाए

घायल ट्रक चालक का नाम रवि पुत्र भवानी लाल जिसकी उम्र 27 है. रवि चमोली के गौचर का रहने वाला बताया जा रहा है.

Last Updated :Nov 24, 2022, 9:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details