उत्तराखंड

uttarakhand

BJP विधायक का चालान करने वाले पुलिस अधिकारी का ट्रांसफर, कांग्रेस ने सरकार को घेरा

By

Published : Jun 17, 2021, 9:16 AM IST

मसूरी में रुड़की बीजेपी विधायक प्रदीप बत्ता का चालान करने वाले पुलिस अधिकारी का ट्रांसफर किया गया है. जिसको लेकर कांग्रेस ने बीजेपी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

Mussoorie Latest News
Mussoorie Latest News

मसूरी:मास्क ना पहनने पर रुड़की के बीजेपी विधायक प्रदीप बत्रा पर कार्रवाई करने वाले एसआई नीरज कठैत का बुधवार को ट्रांसफर कर दिया गया है. जिसके बाद विपक्ष ने बीजेपी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है.

आज मसूरी कांग्रेस अध्यक्ष गौरव अग्रवाल के नेतृत्व में शहीद स्थल पर प्रदेश सरकार भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करेंगे. वहीं, एसआई नीरज कठैत के ट्रांसफर को तत्काल रोकने की मांग करेंगे. कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल डीजीपी अशोक कुमार से मुलाकात भी करेगा और एसआई नीरज कठैत के ट्रांसफर को रोकने की मांग करेगा.

बता दें, एसआई नीरज कठैत द्वारा चेकिंग के दौरान मसूरी माल रोड में रुड़की के विधायक प्रदीप बत्रा के द्वारा मास्क ना पहनने पर चालान की कार्रवाई की गई थी. जिसको लेकर विधायक प्रदीप बत्रा और उनके पुत्र द्वारा पुलिस से अभद्रता भी की गई थी, जिसको लेकर पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.

जिसके बाद विधायक प्रदीप बत्रा खुद मीडिया के सामने आए. उन्होंने आरोप लगाया कि मीडिया द्वारा उनका वीडियो काट-छांटकर प्रदर्शित किया गया है. जबकि उन्होंने मास्क पहन रखा था और एसआई नीरज कठैत द्वारा लोगों से मास्क ना पहनने को लेकर अभद्रता की जा रही थी. जिसको लेकर उन्होंने टोका भी.

पढ़ें- EXCLUSIVE: हरिद्वार कुंभ में जिस लैब ने किए लाखों टेस्ट, उसका पता निकला फर्जी

ऐसे में नीरज कठैत ने उनसे भी अभद्रता की, जिस पर उनको गुस्सा आ गया और उन्होंने चालान के लिए भरे जाने वाले ₹500 उनको दिए. उन्होंने कहा कि जब किसी सम्मानित व्यक्ति की बेवजह अभद्रता की जाए तो स्वाभाविक हर किसी को गुस्सा आएगा. उन्होंने कहा कि उनके द्वारा पुलिस प्रशासन से मांग है कि एसआई नीरज कठैत द्वारा किए गए चालान को तत्काल वापस लिया जाए, जुर्माने को लेकर दिये गए ₹500 भी वापस दिये जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details