उत्तराखंड

uttarakhand

Dehradun Mandi Price: देहरादून में आज ये हैं फल, सब्जी और राशन के दाम

By

Published : Jun 20, 2022, 10:02 AM IST

देहरादून की निरंजनपुर मंडी (Dehradun Mandi Price) में आज सब्जियों और फलों के दामों में थोड़ा उतार-चढ़ाव देखने को मिला है. जिससे लोगों की जेब पर असर पड़ सकता है. वहीं बीते कुछ दिनों से फल-सब्जियों के दामों में आंशिक रूप से बढ़ोत्तरी देखी जा रही है.

Dehradun vegetables price
देहरादून सब्जियों के रेट

देहरादून:राजधानी दून में रोजाना राशन समेत फल और सब्जियों के दामों में मामूली उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. आज की बात करें तो देहरादून की निरंजनपुर मंडी में फूलगोभी थोक में 60 और फुटकर में 80 रुपए किलो बिक रही है. खाने का जायका बढ़ाने वाले प्याज की बात करें तो आज 17 रुपए किलो थोक और फुटकर में 20 रुपए किलो बिक रहा है. इसके अलावा फ्रासबीन, मशरूम के दाम भी बढ़े हैं, लेकिन कद्दू सस्ता मिल रहा है.

फलों और सब्जियों के रेट बढ़ने से हर घर का बजट बिगड़ जाता है. कुछ सब्जियों के दाम तो फलों से भी महंगे हो गए हैं. देहरादून की निरंजनपुर मंडी (Dehradun Mandi Price) में फलों की बात करें तो आज केला सस्ता मिल रहा है. जबकि, अनानास और सेब के रेट में इजाफा हुआ है. सेब थोक में 90 से 180 रुपए किलो और फुटकर में 100 से 200 रुपए किलो बिक रहा है. वहीं, दाल की बात करें आज मसूर दाल के दाम गिरे हैं.

ये भी पढ़ेंःबिना मिट्टी के साग-सब्जी उगा रहे अल्मोड़ा के दिग्विजय, हाइड्रोपोनिक तकनीक का कमाल

सब्जियों के रेट.

सब्जियों के दाम.

फलों के रेट.

फलों के दाम.

खाद्यान्न के रेट.

राशन के दाम.

ABOUT THE AUTHOR

...view details