उत्तराखंड

uttarakhand

Dehradun Mandi Price: देहरादून में आज ये हैं फल, सब्जी और राशन के दाम

By

Published : Jun 16, 2022, 9:32 AM IST

देहरादून की निरंजनपुर मंडी (Dehradun Mandi Price) में आज सब्जियों और फलों के दाम में बदलाव हुआ है. आज सब्जियों में फूलगोभी और मूली के रेट बढ़े हैं, लेकिन कई सब्जियों के दाम घटे हैं. फलों की बात करें तो देहरादून शहर लीची के लिए जाना जाता है. यहां पर लीची 80 से 120 रुपए प्रति किलो बिक रही है. इसके अलावा कुछ फल सस्ते हुए हैं.

Dehradun vegetables price
सब्जियों के दाम

देहरादून:राजधानी दून में रोजाना राशन समेत फल और सब्जियों के दाम में मामूली उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है. आज की बात करें तो देहरादून की निरंजनपुर मंडी और फुटकर में सब्जियों में फूलगोभी और मूली के रेट बढ़े हैं. जबकि, आज शिमला मिर्च, करेला और टिंडा के दाम गिरे हैं. बाकी सब्जियों के रेट में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

देहरादून की निरंजनपुर मंडी (Dehradun Mandi Price) में फलों की बात करें तो आज संतरा, मौसमी और तरबूज के दाम घटे हैं, लेकिन केला, कीवी, अमरूद, चीकू और खरबूजा के रेट बढ़े हैं. अगर सेब की बात करें तो मंडी में रेट गिरे हैं, लेकिन फुटकर में 100 से 200 रुपए प्रति किलो बिक रहा है. अनार भी मंडी में सस्ता हुआ है, लेकिन फुटकर में आपको अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी. वहीं, दाल की बात करें तो मसूर के रेट बढ़े हैं. जबकि, अरहर, चना और लोबिया के दाम घटे हैं.

ये भी पढ़ेंःबिना मिट्टी के साग-सब्जी उगा रहे अल्मोड़ा के दिग्विजय, हाइड्रोपोनिक तकनीक का कमाल

सब्जियों के रेट.

सब्जियों के दाम.

फलों के रेट.

फलों के दाम

खाद्यान्न के रेट.

राशन के दाम.

ABOUT THE AUTHOR

...view details