उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश: गंगा में नहाते समय बहे दिल्ली के तीन युवक, एक का शव बरामद, रेस्‍क्‍यू जारी

By

Published : May 24, 2022, 4:38 PM IST

दिल्ली से आये तीन युवक ऋषिकेश गंगा में नहाते वक्त बह गए हैं. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है. इस दौरान टीम ने एक शव का रेस्क्यू किया. जबकि अन्य दो की तलाश जारी है. पुलिस ने युवकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है.

three youths of delhi drowned in rishikesh ganga
ऋषिकेश गंगा में बहे दिल्ली के तीन युवक

ऋषिकेश:शिवपुरी में गंगा में नहाते समय दिल्ली निवासी तीन युवक डूब गए. सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ ने रेस्क्यू ऑपरेशन में एक युवक का शव बरामद कर लिया. जबकि दो अभी तक लापता हैं. पुलिस ने युवकों के परिजनों को सूचना दे दी है.

मुनीकी रेती पुलिस ने बताया कि दोपहर शिवपुरी स्थित आइटीबीपी कैंप के समीप शुभम और उसका भाई कार्तिक दिल्ली के रोहणी निवासी हैं. जबकि दिव्यांशु नजफगढ़, हरफूल विहार, नई दिल्ली के रहने वाले थे. तीन ऋषिकेश गंगा स्नान के लिए पहुंचे थे. इसी बीच अचानक गंगा के तेज प्रवाह में आकर तीनों बह गए. आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया.

ये भी पढ़ें:केदारनाथ: 16 दिनों में 60 घोड़े-खच्चरों की मौत, दाह संस्कार की व्यवस्था नहीं, महामारी फैलने का खतरा

एसडीआरएफ इंचार्ज कविंद्र सजवाण ने बताया 9 लोगों के दल के साथ तीनों युवक दिल्ली से यहां घूमने पहुंचे थे. रेस्क्यू ऑपरेशन में शुभम का शव गंगा से बरामद कर लिया गया है. जबकि, कार्तिक और दिव्यांशु की तलाश जारी है. शुभम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details