उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश में 500 कर्मचारियों का वैक्सीनेशन, लोगों से की आगे आने की अपील

By

Published : Jun 18, 2021, 8:10 AM IST

कोरोना से बचाव में टीकाकरण अहम है. इसी कड़ी में ऋषिकेश में टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने कर्मचारियों वैक्सीनेशन कराया.

vaccine
500 लोगों का वैक्सीनेशन

ऋषिकेश:टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड (THDC India Limited) में कार्यरत कर्मचारियों का लगातार वैक्सीनेशन जारी है. इसी कड़ी में कॉरपोरेशन की ओर से कैंप का आयोजन किया गया और करीब 500 लोगों का टीकाकरण किया गया. इस दौरान CMD विजय गोयल वैक्सीनेशन से जुड़े स्वास्थ्य कर्मियों और कर्मचारियों का उत्साहवर्धन किया.

ऋषिकेश के टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड (THDC India Limited) अपने कर्मचारियों का वैक्सीनेशन कराने के लिए अभियान चला रहा है. इसी कड़ी में गुरुवार को कैंप का आयोजन किया गया. जहां 500 कर्मचारियों ने टीकाकरण करवाया. इस मौके पर CMD विजय गोयल ने कहा कि किरोना से बचाव के लिए टीकाकरण बेहद जरूरी है.

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड में 65% वैक्सीनेशन हुआ, कुमाऊं में एम्स बनाने का प्रयास जारी

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के उपमहाप्रबंधक डॉ. एएन त्रिपाठी के मुताबिक कॉरपोरेशन के मुख्यालय में सुबह 9 से शाम 5 बजे तक शिविर आयोजित कर टीकाकरण किया गया. जिसमें कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों को कोरोना से बचाव का टीका लगाया गया.

वहीं THDC के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक विजय गोयल और निदेशक कार्मिक आरके विश्नोई ने टीकाकरण में कोरोना गाइडलाइन का पालन करने का आग्रह किया. वैक्सीनेशन कराने वाले कर्मचारियों का हौसला बढ़ाते हुए इसे कोरोना से बचाव के लिए आवश्यक बताया. कर्मचारियों से कोरोना से बचने के लिए सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करने की अपील भी की. मौके पर टीएचडीसी की मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. विभा चौधरी भी मौजूद रही.

ये भी पढ़ें: कोविड टेस्टिंग फर्जीवाड़ा: मुख्यमंत्री ने कहा यह मामला पुराना है, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

बता दें कि THDC के तमाम कर्मचारियों का टीकाकरण कराने के लिए विशेष अभियान चला रहा है. जिसमें अभीतक सैंकड़ों कर्मचारियों का वैक्सीनेशन किया जा चुका है. चरणबद्ध तरीके से कॉरपोरेशन में टीकाकरण का कार्यक्रम लगातार जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details