उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय के छात्रों ने किया प्रदर्शन, भविष्य से खिलवाड़ करने का लगाया आरोप

By

Published : Oct 4, 2020, 8:24 AM IST

Rishikesh
छात्रों का विरोध प्रदर्शन

सबसे पहले दर्जनों छात्रों को परीक्षाओं में अनुपस्थित दिखाया गया है तो कई छात्रों को 80 में से 85 नंबर दिए गए हैं. यही नहीं दर्जनों छात्रों को कई विषयों में फेल भी किया गया है. जिससे छात्रों में खासा आक्रोश है.

ऋषिकेश:श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय के कैंपस कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों के भविष्य के साथ बड़े खिलवाड़ का मामला सामने आया है. फर्स्ट ईयर परीक्षा के परिणाम घोषित होने के बाद कई त्रुटियां सामने आई हैं. जिसके बाद छात्रों ने विश्वविद्यालय कैंपस परिसर में नारेबाजी करते हुए कॉलेज प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया.

श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय के छात्रों ने किया प्रदर्शन.

सबसे पहले दर्जनों छात्रों को परीक्षाओं में अनुपस्थित दिखाया गया है तो कई छात्रों को 80 में से 85 नंबर दिए गए हैं. यही नहीं दर्जनों छात्रों को कई विषयों में फेल भी किया गया है. इतनी बड़ी खामी सामने आने के बाद छात्र भड़क गए हैं. छात्रों ने प्रिंसिपल का घेराव कर मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग की है. इस दौरान प्रिंसिपल छात्रों की मांग को अनसुना करती हुई भी दिखाई दी, जिससे छात्रों का पारा चढ़ गया. उन्होंने परिसर में नारेबाजी करते हुए कॉलेज प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें:पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती AIIMS से डिस्चार्ज, होम आइसोलेशल में रहेंगी

आरोप लगाया कि श्रीदेव सुमन कैंपस कॉलेज के अधिकारियों की लापरवाही से छात्रों का भविष्य अधर में लटक गया है. हालांकि छात्रों के उग्र रूप को देखते हुए प्रिंसिपल ने परीक्षा नियंत्रक अधिकारी से फोन पर वार्ता कर छात्रों की समस्या का समाधान करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details