उत्तराखंड

uttarakhand

कार और बाइक की जबरदस्त भिड़ंत, छात्र की दर्दनाक मौत

By

Published : Nov 22, 2019, 9:04 PM IST

घटना शुक्रवार दोपहर की है. जब प्रेमनगर क्षेत्र में कण्डोली से छात्र अविरल शर्मा अपनी बाइक से जा रहा था. इसी दौरान सामने से आ रही कार से उसकी बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसमें अविरल गंभीर रूप से घायल हो गया.

कार और मोटरसाइकिल की भिड़त में छात्र की मौत

देहरादून : थाना प्रेमनगर क्षेत्र में कार और बाइक की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस एक्सीडेंट में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रेमनगर पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, शव को अब पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है.

घटना शुक्रवार दोपहर की है. जब प्रेमनगर क्षेत्र में कण्डोली से छात्र अविरल शर्मा अपनी बाइक से जा रहा था. इसी दौरान सामने से आ रही कार से उसकी बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसमें अविरल गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को पीएचसी प्रेमनगर पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़े:रुड़की निकाय चुनाव: सात फेरे लेने के बाद वोट डालने पहुंचे दूल्हा-दुल्हन

पुलिस के मुताबिक, मृतक की शिनाख्त अविरल श्रीवास्तव के रूप में हुई है. जो मूल रूप से कानपुर का रहने वाला है और यूपीईएस कॉलेज में बीएएलएलबी की पढ़ाई कर रहा था. थाना प्रेमनगर प्रभारी धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है. परिजनों के आने पर ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Intro:थाना प्रेमनगर क्षेत्र के अंतर्गत कण्डोली क्षेत्र में एक मोटरसाइकिल ओर कार की आमने सामने भिड़त हो गई,जिसमे मोटरसाइकिल सवार छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर घायल छात्र को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रेमनगर ले जाया गया।जहां डॉक्टरों द्वारा छात्र को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है।मृतक के परिजनों के आने पर ही पुलिस द्वारा अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।


Body:कानपुर निवासी 22 वर्षीय अविरल श्रीवास्तव प्रेम नगर देहरादून में रहकर यूपीईएस कॉलेज में बीएएलएलबी तृतीय वर्ष का छात्र था।ओर आज दोपहर प्रेमनगर क्षेत्र में कण्डोली से मोटरसाइकिल से जा रहा था ओर उसी दौरान सामने से आ रही कार से आमने सामने की भिड़त हो गई।मोटरसाइकिल ओर कार में भिड़त होने के कारण अविरल गम्भीर रूप से घायल हो गया।स्थानीय लोगो ने सड़क हादसे की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी,ओर सूचना मिलते ही थाना प्रेमनगर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल अविरल को नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने अविरल को मृत घोषित कर दिया।


Conclusion:थाना प्रेमनगर प्रभारी धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है और सुरक्षा की दृष्टि से दोनों मोटरसाइकिल और कार को थाना प्रेमनगर पर लाकर खड़ा किया गया है।पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम की अग्रिम कार्रवाई के लिए शव को मोर्चरी में रखवाया गया है,परिजनों के आने पर ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

ABOUT THE AUTHOR

...view details