उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून में बस ने स्कूटी सवार छात्र को रौंदा, मौत

By

Published : Nov 26, 2021, 7:06 AM IST

dehradun

देहरादून में अरुणाचल प्रदेश के रहने वाले एक छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

देहरादून: थाना प्रेमनगर क्षेत्र के अंतर्गत मांडुवाला में बस की चपेट में आने से एक स्कूटी सवार छात्र की मौत हो गई. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. वहीं हादसे के बाद बस चालक फरार बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय ब्रावो नोरबू अरुणाचल प्रदेश के तवांग का रहने वाला था. जो डॉल्फिन इंस्टीट्यूट में बीएससी एग्रीकल्चर का तीसरे वर्ष का छात्र था. पढ़ाई के दौरान ब्रावो नोरबू हॉस्पिटल में ही रहता था. ब्रावो नोरबू जब अपनी स्कूटी से प्रेमनगर क्षेत्र के मांडुवाला की ओर जा रहा था, उसी दौरान सामने से आ रही बस की चपेट में आ गया.

पढ़ें-CORONA: देहरादून में दो इलाके कंटेनमेंट जोन घोषित, ये रहेंगी पाबंदियां

जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. थाना प्रेमनगर प्रभारी कुलदीप पंत ने बताया कि मृतक के भाई फूरपा नोरबू आरोपी चालक के खिलाफ तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया,साथ ही चालक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details