उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून: आजाद कॉलोनी में 2 पक्षों के बीच पथराव, मुकदमा दर्ज

By

Published : Sep 25, 2020, 11:59 AM IST

थाना पटेल नगर की आजाद कॉलोनी में 2 पक्षों के बीच पथराव हो गया. सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया. वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

dehradun
2 पक्षों के बीच पथराव

देहरादून: थाना पटेल नगर क्षेत्र के अंतर्गत आजाद कॉलोनी में बीते दिन दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्ष एक-दूसरे पथराव करने लगे. आस-पड़ोस के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और स्थिति को संभाल लिया. फिलहाल पत्थरबाजी के दौरान कोई भी घायल नहीं हुआ है. वहीं, पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

आजाद कॉलोनी निवासी वाजिद और इसरार के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. वाजिद ने इसरार के खिलाफ थाना पटेल नगर में तहरीर दे थी. उसके बाद बीती देर रात दोनों पक्षों के बीच दोबारा से कहासुनी हो गई और देखते ही देखते बात इतनी बिगड़ गई कि दोनों पक्षों के बीच पत्थरबाजी होने लगी. हालांकि सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति पर काबू पा लिया.

ये भी पढ़ें: काशीपुर: पुलिस की कार्यशैली से चीमा नाराज, कहा करना होगा सुधार

पटेल नगर थाना प्रभारी प्रदीप बिष्ट ने बताया कि आजाद कॉलोनी से सूचना मिली थी कि 2 पक्षों के बीच विवाद हो गया और दोनों पक्षों के बीच पत्थरबाजी हो रही है. इसके बाद पुलिस तत्काल घटना स्थल पर पहुंच गई और मामला शांत कराया. गनीमत रही कि पत्थरबाजी के दौरान कोई भी घायल नहीं हुआ है. दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details