उत्तराखंड

uttarakhand

UKSSSC पेपर लीक मामले में एक और गिरफ्तारी, आरोपियों की जमानत के खिलाफ HC जाएगी एसटीएफ

By

Published : Oct 29, 2022, 9:50 PM IST

Updated : Oct 29, 2022, 10:03 PM IST

UKSSSC पेपर लीक मामले में एसटीफ ने एक और आरोपी योगेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है. वहीं, यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में अब तक 42 लोगों को गिरफ्तारी हो चुकी है. जबकि, इस मामले में अब तक 19 आरोपियों को देहरादून कोर्ट से जमानत मिल चुकी है, जिसको लेकर एसटीएफ हाईकोर्ट जाने की तैयारी कर रही है.

UKSSSC paper leak case
UKSSSC पेपर लीक मामले में एक और गिरफ्तारी

देहरादून:यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में STF ने एक ओर अभियुक्त योगेंद्र सिंह (46 वर्ष) उर्फ बंटी को गिरफ्तार किया है. जो मूलरूप से ग्राम जितनपुर, थाना धामपुर का रहने वाला है. वहीं, यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में यह 42वीं गिरफ्तारी है.

बताया जा रहा है कि आरोपी योगेंद्र सिंह केएम इंटर कॉलेज धामपुर में टीचर का कार्य करता है. आरोप है कि योगेंद्र की स्नातक परीक्षा पेपर लीक प्रकरण में संलिप्तता पाई गई है. वहीं, दूसरी ओर UKSSSC पेपर लीक मामले में अब तक 19 आरोपियों को देहरादून कोर्ट से जमानत मिल चुकी है. जिसको लेकर एसटीएफ हाईकोर्ट जाने की तैयारी कर रही है.
ये भी पढ़ें:UKSSSC Paper Leak: एक और आरोपी संजय राणा को मिली जमानत

एसटीएफ एसएसपी अजय सिंह ने कहा कि सीएम पुष्कर धामी के निर्देश पर परीक्षा पेपर लीक प्रकरण में गिरोह के मास्टरमाइंड पर कठोर कार्रवाई के लिए एसटीएफ हाईकोर्ट में जाने की तैयारी कर रही है. एसटीएफ ने ऐसे संगठित गिरोह को चलाने वाले माफिया जिनकी जमानत न्यायालय से हो गई है. उस आदेश के खिलाफ नैनीताल उच्च न्यायालय में अपील करने की तैयारी कर ली है. ताकि जिन्हें जमानत मिली है, उस पर रोक लगाई जा सके.

Last Updated :Oct 29, 2022, 10:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details