उत्तराखंड

uttarakhand

जर्मनी में स्पेशल ओलंपिक वर्ल्ड समर गेम्स में प्रतिभाग करेंगे ये खिलाड़ी, जाने से पहले सीएम धामी से मुलाकात

By

Published : Jun 4, 2023, 6:44 PM IST

स्पेशल ओलंपिक वर्ल्ड समर गेम्स के खिलाड़ी व कोच ने सीएम पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की है. 17 से 25 जून तक जर्मनी के बर्लिन में गेम्स होने जा रहे हैं. गेम्स में उत्तराखंड से दो खिलाड़ी व तीन कोच का चयन हुआ है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादूनःआगामी 17 जून से 25 जून तक जर्मनी के बर्लिन में होने जा रहे स्पेशल ओलंपिक वर्ल्ड समर गेम्स के लिए देहरादून से खिलाड़ी और कोच का दल रवाना हो गया है. जर्मनी जाने से पहले दल ने सीएम कैंप कार्यालय पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की. सीएम धामी ने भी शुभकामनाओं के साथ दल को रवाना किया.

सीएम पुष्कर सिंह धामी से रविवार को अपने कैंप कार्यालय में स्पेशल ओलंपिक वर्ल्ड समर गेम्स में प्रतिभाग करने जा रहे खिलाड़ियों और कोच ने मुलाकात की. 17 जून से 25 जून तक जर्मनी के बर्लिन में स्पेशल ओलंपिक वर्ल्ड समर गेम्स आयोजित होने जा रहे हैं जिसमें उत्तराखंड से भी खिलाड़ी और कोच प्रतिभाग करने के लिए देहरादून से रवाना हो गए हैं. रवाना होने से पहले इन खिलाड़ियों और कोच ने मुख्यमंत्री धामी से मुलाकात की. सीएम धामी ने सभी खिलाड़ियों और कोच को इन खेलों के लिए अग्रिम शुभकामनाएं दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की.

जर्मनी के बर्लिन में होने जा रहे स्पेशल ओलंपिक वर्ल्ड समर गेम्स में उत्तराखंड से स्पेशल ओलंपिक भारत एरिया के दो फुटसेल खिलाड़ी और तीन कोच का चयन हुआ है. जर्मनी में होने वाले स्पेशल ओलंपिक वर्ल्ड समर गेम्स के लिए 12 जून को ये खिलाड़ी दिल्ली से जर्मनी के लिए रवाना होंगे. इस खिलाड़ियों में फुटसेल खिलाड़ी हिमांशु बिष्ट और हर्षित कुमार मौजूद है. जबकि वॉलीबॉल कोच जगदीश चौहान, उपदेश उपाध्याय के साथ फुटसेल कोच जितेंद्र कुमार शामिल हैं. मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान उत्तराखंड स्पेशल ओलिंपिक के निदेशक डीबीपीएस रावत, जगदीश चौहान, अंकुर अग्रवाल, राजेश भट्ट और विजयलक्ष्मी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ेंःविदेशी मेहमानों से रूबरू होंगे मित्र पुलिस के विशेष प्रशिक्षित जवान, G 20 के तीसरे कार्यक्रम के लिए कसी कमर

ABOUT THE AUTHOR

...view details