उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस को चकमा देकर एम्स ऋषिकेश में भर्ती हुआ कोच नरेंद्र शाह, नाबालिग ट्रेनी के साथ अश्लील ऑडियो हुआ था वायरल

By

Published : Apr 4, 2023, 8:35 PM IST

Updated : Apr 5, 2023, 10:14 AM IST

यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी क्रिकेट कोच नरेंद्र शाह को पुलिस गिरफ्तार करने दून हॉस्पिटल पहुंची, लेकिन शाह ने अपनी तबीयत खराब बताकर और डॉक्टरों की राय पर ऋषिकेश एम्स इलाज कराने पहुंचे. इस दौरान मीडिया को देख शाह चुपचाप एम्स के अंदर दाखिल हुआ.

Etv Bharat
Etv Bharat

ऋषिकेश:क्रिकेटर स्नेह राणा के कोच नरेंद्र शाह का पिछले दिन एक अश्लील ऑडियो वायरल हुआ था. जिसको लेकर उनके ऊपर महिला खिलाड़ियों के साथ यौन उत्पीड़न और अश्लील बाते करने का आरोप लगा. ऑडियो उजागर होने पर बदनामी से बचने के लिए नरेंद्र शाह ने आत्महत्या की भी कोशिश की थी, लेकिन वक्त उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनका इलाज दून अस्पताल में चल रहा था. वहीं, महिला खिलाड़ियों के उत्पीड़न मामले में देहरादून पुलिस शाह को गिरफ्तार करने के लिए दून अस्पताल पहुंची.
ये भी पढ़ें:घटते कुनबे और गुटबाजी से कांग्रेस बेखर! सदस्‍यता के नाम पर लिया जा रहा मोटा शुल्क

दून अस्पताल में पुलिस को देख नरेंद्र शाह ने कहा मेरी तबीयत ज्यादा खराब है. इसलिए मैं एम्स ऋषिकेश जा रहा हूं. इसके बाद डॉक्टरों की राय पर नरेंद्र शाह एम्स ऋषिकेश में अपना इलाज कराने पहुंचे. इस दौरान मीडिया की मौजूदगी देखकर नरेंद्र शाह चुपचाप से अपने परिजनों के साथ एम्स की इमरजेंसी के येलो वार्ड में भर्ती हुए. जहां डॉक्टरों की टीम उनका परीक्षण कर रही है.

गौरतलब है यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद नरेंद्र शाह ने विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. बीते 1 सप्ताह से अधिक समय तक दून मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय में भर्ती नरेंद्र शाह को आज शाम दून मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय से रेफर किया गया. जिसके बाद एंबुलेंस से उन्हें एम्स ऋषिकेश ले जाया गया.

बता दें कि नरेंद्र शाह के खिलाफ अश्लील हरकत करने को लेकर पॉक्सो एक्ट समेत एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. आज दोपहर से ही दून मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय में पुलिस की मौजूदगी देखी जा रही थी. शाम 4 बजे पुलिस दून अस्पताल पहुंची और नरेंद्र शाह को एंबुलेंस में बिठाकर एम्स ऋषिकेश ले गई.

दून मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय के प्राचार्य डॉ आशुतोष सयाना ने कहा विषाक्त पदार्थ सेवन करने के बाद नरेंद्र शाह को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शाह की हालत अब ठीक है. दून अस्पताल से उन्हें एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया है. पिछले दिनों क्रिकेट कोच नरेंद्र शाह पर जूनियर क्रिकेटरों के साथ अश्लील बातें करने और गालियां देने के आरोप लगे थे. ऐसे में अस्पताल के प्राचार्य का कहना है कि नरेंद्र शाह को लेकर एक बोर्ड गठित किया गया था, बोर्ड की रिपोर्ट के अनुसार उन्हें अस्पताल से रेफर कर दिया गया है.

Last Updated : Apr 5, 2023, 10:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details