उत्तराखंड

uttarakhand

विकासनगर: पुलिस ने गांजा के साथ महिला तस्कर को किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 1, 2021, 1:25 PM IST

सेलाकुई थानाध्यक्ष के नेतृत्व में नशे के कारोबार पर लगाम लगाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. नशे को रोकने के लिए पुलिस टीम का गठन कर चेकिंग अभियान तेज कर किया गया है.

selakui-police
पुलिस ने गांजा के साथ महिला तस्कर को किया गिरफ्तार

विकासनगर: सेलाकुई पुलिस ने गांजा के साथ एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि महिला तस्कर के पास से 1 किलो 890 ग्राम गांजा बरामद किया गया है. साथ ही पकड़ी गए महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

सेलाकुई थानाध्यक्ष के द्वारा नशे के कारोबार पर लगाम लगाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. नशे को रोकने के लिए पुलिस टीम का गठन कर चेकिंग अभियान तेज कर किया गया है. इसी क्रम में सेलाकुई पुलिस ने गांजा के साथ एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि उप निरीक्षक बबीता रावत के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा चेकिंग के दौरान सुनीता देवी के पास से 1 किलो 890 ग्राम गांजा बरामद किया गया है. साथ ही पकड़ी गए महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पढ़ें- हल्द्वानी: सड़क हादसे में चार लोगों की मौत का मामला, एसडीएम को झेलना पड़ा विरोध

उप निरीक्षक कृष्ण कुमार ने बताया कि अभियुक्त सुनीता देवी के विरुद्ध थाना सेलाकुई पर एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है. आरोपी महिला लाडपुर देहरादून से गांजा खरीदकर पछवादून में अवैध रूप से मजदूरों, छात्र को फुटकर दामों में बेचकर अधिक मुनाफा कमाती थी. उन्होंने कहा कि पुलिस का अभियान आगे भी जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details