उत्तराखंड

uttarakhand

विकासनगर में साहिया बाजार की सड़क का SDM ने किया निरीक्षण

By

Published : Nov 26, 2020, 7:25 PM IST

एसडीएम कालसी संगीता कनौजिया ने मुख्य बाजार साहिया में सड़क की दुर्दशा की शिकायत पर सड़क का निरीक्षण किया.

etv bharat
साहिया बाजार की सड़क का एसडीएम ने किया निरीक्षण

विकासनगर: बहुउद्देशीय शिविर में शिरकत करने पहुंची एसडीएम संगीता कनौजिया ने मुख्य बाजार साहिया के सड़क का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि बाजार में कुछ अतिक्रमण है और कुछ जगह आर्मी के अंडर में है. ऐसे में शीघ्र ही आर्मी के अधिकारियों व लोक निर्माण विभाग एवं साहिया के व्यापारियों के साथ एक बैठक कर इसका समाधान निकाला जाएगा.

कालसी चकराता मोटर्स मार्ग में पिछले कई वर्षों से उदारीकरण का कार्य चल रहा है, लेकिन साहिया बाजार में सड़क गड्ढों में तब्दील हो चुकी है. सड़क की ऐसी स्थिति हो चुकी है कि हल्की बारिश आते ही सड़क तालाब में तब्दील हो जाती है, सड़क में जगह-जगह गड्ढे बने हुए हैं. जिससे वाहनों का आवागमन वह पैदल राहगीरों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है. तो वहीं, दुकानदारों को भी काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है.

बहुउद्देशीय शिविर में पहुंची एसडीएम संगीता कनौजिया को स्थानीय लोगों ने सड़क के बारे में अवगत कराया. जिसके बाद एसडीएम कालसी संगीता कनौजिया ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों व तहसील प्रशासन कर्मचारियों के साथ साहिया की मुख्य बाजार के सड़क का निरीक्षण किया.

ये भी पढ़ें :देहरादून में वार्डों की साफ- सफाई के लिए जल्द बनेगी स्वच्छता सेना

एसडीएम कालसी संगीता कनौजिया ने निरीक्षण ने कहा कि लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को सड़के के मामले में जानकारी दे दी गई है. उन्होंने कहा कि साहिया बाजार में कुछ अतिक्रमण है और कुछ जगह आर्मी के अंडर में है. ऐसे में शीघ्र ही आर्मी के अधिकारियों व लोक निर्माण विभाग एवं साहिया के व्यापारियों के साथ एक बैठक कर शीघ्र मार्ग सुधारीकरण को लेकर समाधान निकाला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details