उत्तराखंड

uttarakhand

विकासनगर में खाई में गिरने से स्कूटी सवार की मौत

By

Published : Nov 19, 2022, 5:37 PM IST

16975162

कालसी-चकराता मोटरमार्ग पर एक स्कूटी सवार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा. इस दुर्घटना में स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है.

विकासनगर: कालसी-चकराता मोटरमार्ग पर एक स्कूटी सवार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा. जिससे स्कूटी सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ और पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के कार्यवाही के लिए विकासनगर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

जानकारी के मुताबिक, कालसी ब्लॉक के दिलऊ गांव निवासी रणवीर सिंह बिष्ट स्कूटी में सवार होकर गांव से विकासनगर की ओर जा रहा था. तभी जजरेड के पास वह अचानक स्कूटी से अपना नियंत्रण खो बैठा और गहरी खाई में जा गिरा. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

पढ़ें-उत्तरकाशी में कार गहरी खाई में गिरी, 5 लोगों की मौत

वहीं, सूचना पाकर थाना कालसी पुलिस व एसडीआरएफ चकराता से योगेंद्र सिंह मय रेस्क्यू उपकरणों सहित मौके पर पहुंचे और शव को रेस्क्यू कर सड़क पर लाया गया. जिसके बाद शव को विकासनगर अस्पताल की मोर्चरी भेजा गया है. एसआई नीरज कठैत ने बताया कि जजरेड के पास यह हादसा हुआ था. जिसमें युवक रणवीर सिंह की मौत हो गई है. परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. कल पोस्टमॉर्टम की कार्यवाही की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details