उत्तराखंड

uttarakhand

आश्रम में लाखों की चोरी का पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा, पांच चोर गिरफ्तार

By

Published : May 15, 2020, 6:33 PM IST

Updated : May 15, 2020, 7:53 PM IST

ऋषिकेश पुलिस ने एक बंद पड़े आश्रम के भीतर से लाखों के सामान चोरी की वारदात का 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है. 5 शातिर चोर पकड़े गये है.

rishikesh  police
चोर

ऋषिकेश: शहर में ऋषिकेश पुलिस ने एक बंद पड़े आश्रम से लाखों की चोरी का 24 घंटे के भीतर खुलासा किया है. इस मामले में 5 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. सभी चोर ऋषिकेश के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं.

पांच चोर गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार, ऋषिकेश में एक बंद आश्रम में सेंध दंलने के आरोप में 5 शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से आश्रम से चोरी किया लाखों की कीमत का सामान भी बरामद कर लिया है. सभी आरोपी ऋषिकेश के ही निवासी बताए जा रहे हैं. मामले में आश्रम के स्वामी श्याम शरणानंद की शिकायत पर मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसके महज 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने मुखबिर की मदद से आरोपियों को दबोच लिया. त्वरित खुलासे पर डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने पुलिस टीम की सराहना भी की है.

पढ़ें:बच्चे की संदिग्ध मौत के बाद पिता फरार, जांच में जुटी पुलिस

उपनिरीक्षक पवन कुमार ने बताया कि चन्द्रेश्वर नगर स्थित एक आश्रम जो बन्द पड़ा था, उसमें कुछ शातिर चोरों ने मौका देखकर लाखों का सामान चोरी कर लिया था. सामान चोरी की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल टीम बनाकर चोरों की तालाश की और महज 24 घंटे के भीतर चोरों को गिरफ्तार कर लिया.

Last Updated : May 15, 2020, 7:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details