उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश में AAP सैनिक मिलन कार्यक्रम, बड़ी संख्या में परिवार समेत पहुंचे पूर्व सैनिक

By

Published : Aug 29, 2021, 7:18 PM IST

Updated : Aug 29, 2021, 7:28 PM IST

ऋषिकेश में आम आदमी पार्टी ने पूर्व सैनिक मिलन एवं संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पूर्व सैनिक अपने परिवार के साथ शामिल हुए. कार्यक्रम में पार्टी से सीएम चेहरा कर्नल अजय कोठियाल को पूर्व सैनिकों ने कई सुझाव भी दिए.

rishikesh
ऋषिकेश

ऋषिकेशःआगामी 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी पूरी जोश के साथ चुनाव की तैयारी में जुटी है. इसी के तहत रविवार को आम आदमी पार्टी के नेता और सीएम चेहरा कर्नल अजय कोठियाल ने ऋषिकेश में पूर्व सैनिकों के साथ संवाद और मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पूर्व सैनिक अपने परिवार के साथ मौजदू रहे.

उत्तराखंड में आगामी 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी लगातार अपना वोट बैंक बढ़ाने की जद्दोजहद में लगी है. पार्टी की ओर से सीएम चेहरा कर्नल अजय कोठियाल के नेतृत्व में कई लोग पार्टी की सदस्यता ले रहे हैं.

ऋषिकेश में AAP सैनिक मिलन कार्यक्रम

रविवार को ऋषिकेश पहुंचे कर्नल अजय कोठियाल ने पूर्व सैनिकों के साथ संवाद और मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया. इस मौके पर बड़ी संख्या में पूर्व सैनिक अपने परिवार के साथ कार्यक्रम में पहुंचे और अपने सुझाव रखे.

ये भी पढ़ेंःकांग्रेस का 'श्रीगणेश' हो रहा मजबूत, RSS नेता महेंद्र सिंह नेगी ने थामा 'हाथ'

कर्नल अजय कोठियाल ने बताया कि उन्होंने सेना में अपनी सेवाएं दी है. सैनिकों के साथ ही अपना जीवन बिताया है. उन्होंने कहा कि नए उत्तराखंड के निर्माण में सैनिकों का अहम योगदान रहेगा.

Last Updated : Aug 29, 2021, 7:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details