उत्तराखंड

uttarakhand

लॉकडाउन में शराब की दुकानें खोले जाने का हो रहा चौतरफा विरोध

By

Published : Jul 19, 2020, 5:30 PM IST

प्रदेश सरकार ने कोरोना के चक्र को रोकने के लिए शनिवार और रविवार को देहरादून समेत चार जिलों में लॉक डाउन लगाया हुआ है. इस दौरान सरकार ने शराब की दुकानों को खोले जाने की अनुमति दी है. जिसका राजधानी देहरादून में चौतरफा विरोध देखने को मिल रहा है.

Dehradun
आम आदमी पार्टी ने भी सरकार की सद्बुद्धि के लिए किया बुद्धि शुद्धि यज्ञ

देहरादून: कोरोना को फैलने से रोकने के लिए प्रदेश सरकार ने 4 जिलों में सप्ताह के 2 दिन लॉकडाउन लगाया हुआ है. इस दौरान सरकार ने इन जिलो में आवश्यक वस्तुओं के अलावा शराब की दुकान खोले जाने की भी अनुमति दी है, जिसका राजधानी देहरादून में चौतरफा विरोध देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में रविवार को आम आदमी पार्टी और युवा कांग्रेस ने अपने-अपने प्रदेश कार्यालयों में सरकार की सद्बुद्धि के लिए बुद्धि-शुद्धि यज्ञ करके अपना विरोध जताया है.

इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर का कहना है कि प्रदेश की भाजपा सरकार जनविरोधी निर्णय लेने में लगी हुई है, उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र सरकार के लचर कार्यशैली और कोरोना काल में शराब को आवश्यक वस्तु की श्रेणी दिए जाने और प्रदेश में कोरोना जांच का दायरा बढ़ाने की मांग को लेकर सरकार की बुद्धि-शुद्धि यज्ञ का आयोजन किया गया है.

युवा कांग्रेस ने सरकार की सद्बुद्धि के लिए किया बुद्धि शुद्धि यज्ञ

पढ़े-सावन शिवरात्रि 2020: टपकेश्वर महादेव मंदिर में बंदिशों के बीच दिखी आस्था

वहीं, दूसरी ओर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी प्रदेश मुख्यालय में लॉकडाउन के दौरान शराब की दुकानें खोले जाने के विरोध में भाजपा सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए यज्ञ का आयोजन किया. इस मौके पर युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र नेगी ने कहा कि देश और प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं और भारत सरकार की चरमराई स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के कारण देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 10 लाख के पार पहुंच गई है.

पढ़े-CM ने अपने आवास के आसपास सफाई व्यवस्था का लिया जायजा, लोगों को दिया संदेश

भूपेंद्र नेगी ने कहा कि मोदी सरकार का सारा ध्यान लोकतंत्र द्वारा चुनी गई सरकार को गिराने और विधायकों की खरीद-फरोख्त की तरफ लगा हुआ है, साथ ही कहा कि प्रदेश की त्रिवेंद्र सरकार ने भी अव्यवस्थित तरीके से लॉक डाउन का फैसला लिया है. प्रदेश की भाजपा सरकार ने लॉक डाउन के दौरान शराब को आवश्यक वस्तु एवं सेवा में शामिल किया है, जिसके विरोध में भाजपा सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए आज यज्ञ का आयोजन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details