उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड पुलिस मुख्यालय में अधिकारियों की जिम्मेदारी में होगा बदलाव

By

Published : Sep 1, 2021, 2:56 PM IST

देहरादून पुलिस मुख्यालय में तैनात अधिकारियों की जिम्मेदारियों में बदलाव हो सकता है. कुछ अधिकारियों की जिम्मेदारी में बढ़ोत्तरी तो कुछ अधिकारियों की जिम्मेदारी घटायी जा सकती है.

uttarakhand-police-headquarters
उत्तराखंड पुलिस मुख्यालय

देहरादून: उत्तराखंड पुलिस मुख्यालय में पुलिस अधिकारियों की जिम्मेदारी में बदलाव की संभावना व्यक्त की जा रही है. काफी समय से आईपीएस अधिकारियों के तबादलों को लेकर चर्चाएं गर्म थीं. अब खबर है कि इससे पहले पुलिस मुख्यालय में अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया जा रहा है.

पुलिस मुख्यालय में अधिकारियों की जिम्मेदारी में बदलाव किया जा रहा है. खबर है कि मुख्यालय में तैनात अधिकारियों में कुछ अधिकारियों की जिम्मेदारी में बढ़ोत्तरी होगी तो कुछ अधिकारियों की जिम्मेदारी घटायी जा सकती है. जानकारी के अनुसार यह बदलाव बेहद सूक्ष्म रूप से होगा और कुछ एक अधिकारियों को ही बदलाव की सूची में डाला गया है.

ये भी पढ़ें:CM धामी की घोषणा पर अमल, आशा वर्कर्स को 2 हजार प्रोत्साहन राशि का शासनादेश जारी

आईपीएस अधिकारी अभिनव कुमार को अपर प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी पूर्व में दी गई थी. जानकारी के अनुसार आईजी हेडक्वार्टर समेत एसडीआरएफ और कुछ दूसरी जिम्मेदारियों में बदलाव की चर्चाएं हैं. फिलहाल मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देहरादून में नहीं हैं. देर शाम तक उनके दून पहुंचने के बाद इन आदेशों के जारी होने की उम्मीद जताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details